सिंगर सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक को दी धमकी, कहा- पंगा मत लेना… याद है न अबू सलेम

मुंबई 22 जून 2020। बॉलीवुड के फेसस सिंगर सोनू निगम अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने भूषण से साफ तौर पर कहा कि अगर उन्होंने उनसे पंगा लिया तो वह मरीना कवर का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे।

सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं, ”लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं, मैंने किसी का नाम नहीं लिया था। मैंने प्यार से कहा कि नए लोगों के साथ प्यार से रहे। सुसाइड होने के बाद रोने से अच्छा है कि सुसाइड  होने से पहले माहौल को सुधार लिया जाए, लेकिन वो माफिया की चाल चलेगा। उसकी यही आदत है। उन्होंने 5-6 जीनियसेस को कहा कि मेरे खिलाफ इंटरव्यू लेने के लिए। मैंने तो नाम नहीं लिया था किसी का भी, लेकिन अभी मेरा नाम लिया जा रहा है। सच्चाई है कि इस समय देश का एक-एक म्यूजिशियन प्रताड़ित है।”

वीडियो के आखिर में आगे कहा, ”भूषण कुमार अब तो मुझे तेरा नाम लेना ही पड़ेगा। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर कहता था कि भाई मेरा एल्बम कर दो। भाई दीवाना बना दो। भाई अबू सलेम से बचा लो। भाई मुझे अबू सलेम गालियां दे रहा है। याद है न अबू सलेम। याद है न तुझे ये सब चीजें। मैं तुझे यह कह रहा हूं कि मेरे मुंह मत लगता अब तू। मरीना कुंवर याद है न वो क्यों ऐसा बोली वो क्यों पीछे हट गई। ये मुझे नहीं पता, लेकिन मीडिया को पता है। उसका वीडियो मेरे पास है। अब अगर तूने मुझसे पंगा लिया तो मैं उस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

Get real time updates directly on you device, subscribe now.