सचिन के इस ट्वीट पर भड़कीं सिंगर सोना मोहपात्रा, कह दी ये बड़ी बात…

मुंबई 1 नवंबर 2019। सचिन तेंदुलकर ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट की तारीफ कर दी। उन्होंने लिखा, इंडियन आइडल में टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स का गाना दिल को छू लेने वाला है। राहुल, चेल्सी, दिवस और सनी देश के अलग-अलग हिस्सों से आते हैं, लेकिन कई रुकावटों के बावजूद संगीत के लिए एक ही जुनून और समपर्ण है। मुझे भरोसा है कि वो लंबा रास्ता तय करेंगे।

सचिन के इस ट्वीट पर सोना ने लिखा, प्रिय सचिन…क्या आप कई महिलाओं, कुछ नाबालिगों की मीटू कहानियों के बारे में जानते हैं जो पिछले साल इंडियन आइडल शो में बने जज अनु मलिक को लेकर सामने आई थीं। इनमें उनकी पूर्व प्रोड्यूसर भी शामिल थीं। क्या उनकी बात किसी को नहीं छूती?

सोना ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के जरिए खुलासा करके सोनू निगम पर आरोप लगाए हैं। सोना ने ट्वीट कर लिखा कि सिंगर और म्यूजिक प्रोड्यूसर सोनू निगम ने कथित रूप से उनके पति राम संपथ को कॉल कर उन्हें अपनी पत्नी यानी सोना को कंट्रोल में रखने के लिए कहा था। इसके साथ ही सोना ने कहा कि सोनू निगम ने अनु मलिक का साथ पब्लिक में देने में महारत हासिल कर ली है।

बता दें कि मीटू मूवमेंट के तरत सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर आरोप लगाए थे। अनु मलिक पर आरोप लगने के बाद उन्हें इंडियन आइडल के शो से जाना पड़ा था, लेकिन इस सीजन वो फिर वापस आ गए हैं। अनु के वापस आने से सोना काफी भड़क गई हैं। उन्होंने अनु मलिक के साथ-साथ सोनी चैनल पर भी निशाना साधा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.