सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ी…. पुलिस ने पूछताछ के लिए किया तलब….कई लोगों की जान को खतरे में डालने का है आरोप……उधर सिंगर बोली- “कोरोना संक्रमितों के लिए प्लाज्मा डोनेट करना चाहती हूं”

लखनऊ 27 अप्रैल 2020। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। कोरोना लापरवाही मामले में पुलिस ने कनिका को तलब किया है। यूपी पुलिस ने नोटिस भेजकर कनिका को पूछताछ के लिए बुलाया है। 30 अप्रैल को 11 बजे कनिका को पुलिस ने बयान देने के लिए बुलाया है। कनिका पर आरोप है कि विदेश से लौटने के बाद वो एयरपोर्ट पर बिना जांच के ही निकल गयी। इसके अलावा उन्होंने क्वारंटीन नियमों को भी ठेंगा दिखाया और होम आइसोलेशन में रहने के बजाय कई पार्टियां भी की। कनिका की पार्टी करते वीडियो भी सामने आयी थी। जिस पार्टी में वो गयी थी, उसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद बेटे सहित कई विधायक, मंत्री, सांसद और अधिकारी भी शामिल हुए थे, जिन्हें मजबूरी में तुरंत क्वारंटीन होना पड़ा था।

बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में दूसरों की जान खतरें में डालने सहित आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटीन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं। कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा उत्पन्न हो गया। हालांकि, उनकी पार्टी में शामिल होने वाले कई लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

17 मार्च को कनिका में कोरोना के लक्षण मिले थे जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।  बेबी डॉल फेम कनिका 20 मार्च को कोरोना पाजेटिव पायी गयी थी, करीब 16 दिन अस्पताल में रहने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। इधर खबर ये आयी है कि कनिका अब कोरोना पॉजेटिव मरीजों की मदद करना चाहती है और अपना प्लाज्मा डोनेट करना चाहती है।

हालांकि प्लाज्मा डोनेट करने से पहले केजीएमयू के डाक्टर्स उनकी स्वास्थ्य की जांच करेंगे अगर टेस्ट सही मिला तो ही कनिका कपूर का प्लाज्मा लिया जायेगा। अगर सब रिपोर्ट पॉजेटिव आया तो कनिका अपना प्लाज्मा आज या कल डोनेट करने केजीएमयू जायेंगी। इससे पहले सोमवार को उनका टेस्ट हो चुका है।

Spread the love