सिंगर कनिका कपूर पर होगी FIR !…. कोरोना की जानकारी छुपाने के एवज में सरकार कड़ी कार्रवाई के मूड में… लंदन से लौटकर कई हाईप्रोफाइल लोगों संग की थी पार्टी… मंत्री, सांसद और अफसर भी थे मौजूद

नयी दिल्ली 20 मार्च 2020। कोरोना पाजेटिव सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ने वाली है। यूपी सरकार बालीवुड सिंगर के खिलाफ FIR की तैयारी में है। आरोप है कि कनिका कपूर ने अपनी कोरोना की जानकारी छुपायी और कई पार्टिंया की। कनिका का लापरवाही से कई सांसद, मंत्री और अधिकारी की जान पर बन आयी है। सांसद और मंत्री को खुद को आइसोलेट करना पड़ा है। आरोप है कि कनिका ने 15 मार्च को एयरपोर्ट को जरूरी चेकअप नहीं कराया। आला अधिकारी इसपर मीटिंग कर रहे हैं. जिसके बाद उनपर शिकंजा कसने की तैयारी है. बता दें कि लंदन से वापस आने के बाद उन्होंने अपना चेकअप नहीं कराया और वे लखनऊ में कई लोगों से मिलीं. वापस आने के बाद कनिका ने रविवार को गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी. पार्टी में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह समेत कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं.

पार्टी में शामिल सांसद दुष्यंत उसके बाद ना सिर्फ संसद में लगातार सत्र में मौजूद रहे, बल्कि राष्ट्रपति भवन में भी एक कार्यक्रम में शामिल हुए। आरोप है कि कनिका के संपर्क में करीब 300-400 लोग हाईप्रोफाइल लोग आये, उन सभी का अब कोरोना टेस्ट कराया जायेगा।

बता दें कि कनिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कनिका ने अपनी ओर से सफाई दी. उन्होंने लिखा- ”पिछले चार दिनों से मुझे फ्लू है. मैंने अपना टेस्ट करवाया और कोरोना पॉजिटिव निकला. इस समय में क्वारनटीन में हूं. डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक मेरा उपचार चल रहा है. जिन लोगों के मैं संपक में आई हूं, उनको भी देखा जा रहा है.”

Spread the love