सिंगर कनिका ने कोरोना के बावजूद की थी 3 पार्टियां…. उस पार्टी में सांसद, स्वास्थ्य मंत्री व कई IAS अफसर भी हुए थे शामिल…. सिंगर की पार्टी में शामिल होकर दो दिनों लोकसभा में भी घूमे सांसद…. देश भर में मचा ब

लखनऊ 20 मार्च 2020। सिंगर कनिका कपूर को कोरोना टेस्ट पॉजेटिव आया है। लेकिन कनिका का कोरोना काफी गंभीर हो गया है…गंभीर इसलिए भी क्योंकि कनिका ने कोरोना के बावजूद कई पार्टियां की थी और उस पार्टी में कई पॉलटिक्ल सिलीब्रेटी भी पहुंचे थे। उस सिलब्रेटी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के बेटे दुष्यंत सिधिंया भी शामिल हैं, जो कनिका कपूर की उस पार्टी में शामिल हुए थे।

हैरत की बात ये है कि दुष्यंत सिंधिया कल और आज लोकसभा भी गये थे और वहां कई लोगों से संपर्क में आये थे। उनके बगल में निशिकांत दुबे बैठे थे। दुष्यंत आज सदन के सेंट्रल हॉल में भी गये थे। अब कनिका कपूर के कोरोना पॉजेटिव होने की सूचना के बाद खबर है कि दुष्यंत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। लेकिन खबर इसलिए भयावह हो गया है कि कोरोना पाजेटिव घोषित होने से पहले उन्होंने तीन पार्टियां की थी और उस पार्टी में करीब 300 से 400 लोगों के संपर्क में आयी थी।

टीवी चैनल से बातचीत में कनिका कपूर के पिता ने इस बात का खुलासा किया है, हालांकि उसी टीवी चैनल पर बातचीत में कनिका ने पार्टी करने से इनकार कर दिया है। कनिका ने कबूला है कि 13 मार्च को वो फैमिली पार्टी में शामिल हुई थी, लेकिन उसमें वो 10 से 30 लोगों के संपर्क में आयी थी।

कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटी थी, जहां कोरोना सबसे खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है। इधर कनिका कपूर के मामले के बाद यूपी में भी इस वायरस के वजह से स्थिति खराब होने के आसार बढ़ गये हैं। आपको बता दें कि कनिका कपूर ने कोरोना पॉजेटिव की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पोस्ट करके दी थी।

 

Spread the love