सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति का मुद्दा सुलझने के संकेत….. फेडरेशन अध्यक्ष की अगुवाई में प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला से हुई मुलाकात…. प्रमुख सचिव बोले….

रायपुर 30 दिसंबर 2020। सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति का मुद्दा अब तक सुलझा नहीं है। कई दफा के ज्ञापन और मंत्रियों से मुलाकात के बाद भी वेतन विसंगति ना तो दूर हुई है और ना ही इस मुद्दे पर कोई ठोस आश्वासन मिला है। लिहाजा सहायक शिक्षक फेडरेशन की तरफ से लगातार इस मुद्दे पर शासन का ध्यान आकृष्ट कराया जा रहा है। इसी कड़ी में आज प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा की अगुवाई में फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला से मुलाकात की।

फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि प्रमुख सचिव शिक्षा विभाग से वेतन विसंगति के निदान के लिए चल रही विभागीय कार्यवाही के सम्बंध में विस्तार के साथ वार्ता की इस दौरान प्रमुख सचिव ने बताया कि सहायक शिक्षको की समस्याओं के निदान हेतु मसौदा तैयार हो चुका है जल्द इसको अंतिम रूप देकर वृत विभाग भेजा जाएगा इस से पूर्व तैयार रिपोर्ट से फेडरेशन को अवगत कराया जाएगा ।
मनीष मिश्रा ने बताया कि सहायक शिक्षको की समस्याओं के निराकरण हेतु उच्चस्तर पर कार्य जारी है जल्द सहायक शिक्षको को विसंगति की समस्या का निराकरण होने की पूरी उम्मीद है।
आज वार्ता में प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रुप से प्रदेश महामंत्री छोटे लाल साहू राम लाल साहू शेलेन्द्र साहू उपस्थित थे।

Spread the love