Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धार्थ को फिर थप्पड़, शहनाज ने गले लगाया और कहा- ‘मैं शो नहीं जीतना चाहती हूं’

सिद्धार्थ को फिर थप्पड़, शहनाज ने गले लगाया और कहा- ‘मैं शो नहीं जीतना चाहती हूं’
X
By NPG News

मुंबई 13 जनवरी 2019। सलमान घर के अंदर आए और उन्होंने बताया कि इस बार का सीजन नंबर 1 है । इस मौके पर सलमान सभी 10 कंटेस्टेंट के साथ मिलकर केक काटते हैं । इस वीकेंड के वार में शहनाज कौर गिल का काफी ड्रामा देखने को मिला । माहिरा से जलन का टैग मिलने के बाद वो फूट-फूटकर रोने लगीं और फिर सलमान ने उन्हें जमकर डांटा ।

इसके बाद वो पूरा टाइम सलमान के सामने ही नहीं आ पाईं । शहनाज का कहना था, ‘मैंने सलमान सर से उंगली दिखाकर बात की । उनसे बदतमीजी की । इस वजह से वो उनसे नजरें नहीं मिला पाएंगी ।’ साथ ही शहनाज ने घर के बाहर जाने की जिद भी की । इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानीं । वहीं सलमान ने सिद्धार्थ को समझाया कि वो शहनाज से दूर रहें ।

सलमान कहते हैं, ‘शहनाज तुम्हारे प्यार में पड़ गई हैं इसलिए सिद्धार्थ तुम्हें संभलकर रहने की जरूरत है । घर से बाहर आने के बाद उसके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा ।’ वहीं सलमान सभी घरवालों को ये भी समझाते हैं कि शहनाज से इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा । अब शो का नया प्रोमो आया है । इसमें शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं । वो बार-बार सिद्धार्थ के गले लगती हैं ।

सना के बहुत मनाने के बाद सिद्धार्थ भी उन्हें गले लगा लेते हैं । फिर शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं, ‘मुझे ये शो नहीं जीतना । मुझे तुम्हें जीतना है । मैं तुमसे प्यार करती हूं । मुझे यहां किसी और से कोई मतलब नहीं है ।’ इस बीच सिद्धार्थ, शहनाज की बात का कोई जवाब नहीं देते हैं । तब शहनाज कहती हैं कि तुम भी मुझसे आई लव यू टू बोलो ।

ऐसा लग रहा है कि सलमान की कही हुई बात बिल्कुल ठीक है । शहनाज सच में सिद्धार्थ के प्यार में पड़ गई हैं । इससे पहले शहनाज हमेशा कहती नजर आई हैं कि वो पारस से प्यार करती हैं लेकिन जब पारस से शहनाज को अटेंशन नहीं मिली तो उनकी दोस्ती सिद्धार्थ से हो गई । अब शहनाज, सिद्धार्थ से प्यार कर बैठी हैं ।

Next Story