सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा ‘मेरे जूते तुम्हारी शक्ल से ज्यादा अच्छे दिखते हैं…

मुंबई 16 अक्टूबर 2019 अगर आपको लगता है जिंदगी में मनोरंजन की कमी है तो रिमोट उठाओ और टीवी ऑन करके ‘बिग बॉस’ सीजन 11 देखने बैठ जाइये. इस शो में पहुंचे कलाकार आपका बहुत अच्छा मनोरंजन करेंगे.

जब से यह सीजन शुरू हुआ है तब से ही शो में कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है. हाल ही में बिग बॉस में कुछ ऐसा सुनने को मिला जिसे, सुनकर दर्शक भी हंसकर लोटपोट हो गए.

दरअसल हुआ ये कि फीमेल कंटेस्टेंट्स को चांस मिला था कि वे किसी बॉय को शो से बाहर होने से बचा सकती हैं. इसके लिए एक टास्क बीबी फिशरीज़ रखा गया. इसमें नोमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को महिला प्रतियोगियों द्वारा वहां रखे गए तालाब से मछलियों को निकालने की कोशिश करनी होगी. प्रत्येक महिला प्रतिभागी को मछलियों की एक-एक बास्केट दी गई थी, जबकि क्वीन को दो गई थीं.

शेहनाज़ और माहिरा ने पारस के तालाब में अपनी बास्केट खाली कीं. इसी को लेकर माहिरा और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हो गई. यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ ने माहिरा को कह दिया कि उनके जूते माहिरा की शक्ल से ज्यादा बेहतर दिखते हैं.

इसके बाद माहिर सिद्धार्थ को तंग करने के लिए गाना गाने लगी. इस पर सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि तुम्हारी आवाज भी तुम्हारी शक्ल से ज्यादा गंदी हैं. बस शो में यह तू-तू, मैं-मैं चलती रही.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!