Begin typing your search above and press return to search.

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने नशे में गरीब आदमी की बेवजह की पिटाई.. वीडियो वायरल…

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने नशे में गरीब आदमी की बेवजह की पिटाई.. वीडियो  वायरल…
X
By NPG News

मुंबई 14 दिसंबर 2020. बर्थडे वाले दिन ही सिद्धार्थ का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था। जिसमें एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने जैसे गंभीर आरोप लगा रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ एक गाड़ी में काफी गुस्से में बैठे नजर आ रहे हैं। फैन्स को हैरत में डालने वाले सिद्धार्थ के इस वायरल वीडियो का सच सामने आया है।

सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए एक शख्स वीडियो में कहता हैं- ‘आपने बेवजह गरीब को मारा।’ जिस पर एक्टर अपनी सफाई में कहते हैं कि उसने पहले उन्हें चाकू से धमकाया था। हालांकि वह शख्स, सिद्धार्थ की बात न सुनते हुए आगे कहता है, ‘ये सिद्धार्थ शुक्ला है। ड्रिंक करके गाड़ी चला रहा है।’ वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स की यह बातें सुनकर सिद्धार्थ उससे उसका फोन छीन लेते हैं।

एक रिपोर्ट में इस घटना की सिद्धार्थ के करीबी के हवाले से सच्चाई बताई है। सोर्स का दावा है कि सिद्धार्थ के जीजा को गुंडों के आने की तड़के स्टाफ की ओर से जानकारी मिलती है। जिसके बाद सिद्धार्थ और उनके जीजा मामले को देखने के लिए जाते हैं। जब सिद्धार्थ और उनके जीजा गुंडों को रोकने की कोशिश करते हैं तो वह उन्हें चाकू दिखाकर धमकाते हैं। हालांकि सिद्धार्थ और उनके जीजा गुंडों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने में कामयाब रहते हैं। आरोपी अब गिरफ्तार हो चुके हैं। सिद्धार्थ के नशे की हालत में ड्राइव करने के आरोप पर सोर्स ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला साफ-सुथरी छवि वाले शख्स हैं और यह सब उनकी इमेज को खराब करने के लिए साजिश की गई है।

Next Story