comscore

ब्रेकिंग: सब इंस्पेक्टर की मौत, सांस लेने में दिक्कत के चलते कोरोना टेस्ट कराने के बाद हुये थे अस्पताल में भर्ती, रिपोर्ट आने से पहले ही हुई मौत… टीआई भी है कोरोना संक्रमित

रायपुर 6 अप्रैल 2021। राजधानी के खम्हारडीह थाने में पदस्थ एसआई की मौत हो गयी है। मृतक एसआई का नाम वेदव्यास दीवान था और गरियाबंद के रहने वाले थे।
जानकारी के मुताबिक एसआई दीवान की एक सप्ताह पहले ही तबीयत खराब हुई थी। तबीयत खराब के चलते वो अपने घर गरियाबंद चले गये थे। आज सुबह अचानक फिर से सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया था। यहां पर उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान आज उनकी की मौत हो गयी। फिलहाल एसआई की कोरोना रिपोर्ट अभी नहीं आई है। एसआई दीवान खम्हारडीह थाने में पदस्थ थे और पुलिस लाईन के क्वाटर में रह रहे थे।
बता दें कि एक सप्ताह पहले ही खम्हारडीह थाने की टीआई ममता शर्मा अली सहित थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हुये थे। टीआई की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद थाने के अन्य कर्मचारियों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है। फिलहाल इस दुखद घटना के बाद थाने के कर्मचारियों में दुख का माहौल है। TI ममता शर्मा के साथ उनके पति और दोनों बच्चे कोरोना से संक्रमित हैं।

Spread the love