SI गिरफ्तार : शराब की तस्करी करता सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार … बड़ी मात्रा में कार से शराब हुई बरामद….तीन साथियों के साथ दुर्ग ले जाते पुलिस ने रास्ते में दबोचा

कांकरे 28 अप्रैल 2020। लॉकडाउन में एक तरफ जहां अनुशासन, समर्पण और सेवाभाव की पुलिस मिसाल पेश कर रही है…तो दूसरी तरफ कुछ पुलिसकर्मी खादी को दागदार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। मामला कांकेर के चारामा क्षेत्र का है, जहां शराब की तस्करी करते पुलिस महकमा का सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार हुआ है। आरोपी SI अपने तीन अन्य साथियों के साथ कार से 55 लीटर शराब लेकर जा रहा था। खबरी की सूचना के आधार पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है। आरोपी लॉकडाउन में शराब की तस्करी का जुर्म तो कर ही रहे थे, लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर कार में दो के बजाय चार लोग बैठे हुए थे।

पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि माचांदुर गांव के करीब शराब की बड़ी खेप लेकर पुलिस का एक इंस्पेक्टर अपने कुछ साथियों के साथ  जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव के करीब ही सभी को गिरफ्तार करने के लिए अपना जाल बिछाया। जिस वक्त पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार किया, उस वक्त ये सभी लखनपुर रोड से धमतरी की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने कार को रोककर जब तलाशी ली तो, कार में अलग-अलग जर्किन में रखी शराब को बरामद किया।

गिरफ्तार एसआई का नाम देवानंद पटेल बताया जा रहा है, अपने चार साथियों के साथ कार पर सवार था। एसआई देवानंद कांकेर के कोटाला थाना अंतर्गत नरहरपुर का रहने वाला है। वो दुर्ग में ही पदस्थ बताया जा रहा है। वहीं एसआई के साथ गिरफ्तार चार अन्य आरोपियों में तीन दुर्ग के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

देवानंद पटेल की कार से 55 लीटर शराब जब्त किया गया है। देशी महुआ शराब की कीमत करीब 15 हजार रुपये बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपियों में देवानंद पटेल, पप्पू लहरे, सुरेश बंछोर और बल्लभ को गिरफ्तार किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.