श्राद्ध के कार्यक्रम में बार बालाओं से लगवाये ठुमके…..सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल……अब पुलिस कर रही है मामले की जांच

आजमगढ़ 10 फरवरी 2021। उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली मुहल्ले में एक व्यक्ति के घर आयोजित तेरहवीं कार्यक्रम में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। मामला सुर्खियों में तब आया जब इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल होने लगा। मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने जांच का आदेश दिया है।

इधर, लोगों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि शादी ब्याह के शुभ अवसरों पर तो बार बालाओं के ठुमके लगाते हुए देखे गए हैं, लेकिन तेरहवीं कार्यक्रम में इस प्रकार से बार बालाओं के डांस का आयोजन पहली बार देखने और सुनने को मिल रहा। वायरल हो रहे वीडियो में जिस स्टेज पर बार बालाएं डांस कर रही थी। उस स्टेज पर धीरे-धीरे बार बालाओं के साथ-साथ अन्य लोग भी नाचने लगे। बुधवार को मामला संज्ञान में आने पर एसपी सुधीर सिंह ने मामले की जांच का आदेश दिया है।

इस संबंध में पूछने पर सिधारी थाने के कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक अरविंद पांडेय ने बताया कि तीन दिन पुराना यह मामला है।नरौली कस्बे में करीब 110 वर्षीय महिला की मौत हो गयी थी। महिला के तेरहवीं संस्कार का कार्यक्रम तीन दिन पूर्व आयोजित था। देर शाम एक तरफ भोज शुरू हुआ तो दूसरी तरफ स्टेज पर बार बालाओं ने ठुमके लगाने शुरू कर दिए। इस मामले में आयोजकों का शांति भंग की धारा में चालान किया गया। साथ ही इस प्रकार के कार्यक्रम दोबारा न करने की चेतावनी दी गई है।

Spread the love