ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर का भी नाम आया सामने, जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में एक्ट्रेस के लिए ‘सीबीडी’ ऑर्डर करने की बात मानी…

मुंबई 23 सितम्बर 2020। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग केस की जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसी दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दो दिनों तक चली पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कई अहम खुलासे किए हैं। साहा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसने ही श्रद्धा कपूर के लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सीबीडी ऑइल का इंतजाम किया था। जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से पूछताछ कर रहा है। मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया था। इससे पहले, एनसीबी ने उनसे सोमवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी।  जया साहा ने एनसीबी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी तो दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी।

एक खबर के मुताबिक, जया साहा ने पूछताछ में बताया कि उनकी 5 जून को किसी फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत से बात हुई थी। जया ने बताया कि सुशांत से वह मार्च 2020 में मिली थीं। उस समय दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। मीटिंग के बीच में दिवंगत एक्टर अचानक उठकर चलने लगते थे, बेडरूम में चले जाते थे और फिर वापस आ जाते थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.