शौविक चक्रवर्ती की सामने आई नई वॉट्सऐप चैट, ड्रग पेडलर अनुज केसवानी…

मुंबई 18 सितम्बर 2020. खबर के मुताबिक शौविक चक्रवर्ती की नई वॉट्सऐप चैट सामने आई है जिसमें उन्होंने ड्रग पेडलर अनुज केसवानी से बात की हुई है। चैट्स की मानें तो शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स की लेनदेन में शामिल थे। यह चैट 18 मई, 2020 की है। बात की शुरुआत होती है जब शौविक चक्रवर्ती अनुज केसवानी को एक ड्रग की फोटो भेजते हैं। और पूछते हैं कि इस ड्रग का साइज कितना है। इसके बाद इस चैट में शौविक और अनुज डेट्स को लेकर बात करते हैं और ‘माल’ के सप्लाई के लिए समय तय करते हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच के दौरान अपना नाम सामने आने के बाद अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिस पर आज सुनवाई हुई। दिल्ली उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर आज यानी गुरुवार को केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की है। न्यायमूर्ति नवीन चावला ने अभिनेत्री की याचिका पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती और भारतीय प्रेस परिषद को नोटिस जारी किया और जवाब मांगा।

अदालत ने अधिकारियों से कहा कि वे अभिनेत्री रकुल की याचिका को अभिवेदन मानें और सुनवाई की अगली तारीख 15 अक्तूबर से पहले इस पर फैसला लें। उच्च न्यायालय ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.