Begin typing your search above and press return to search.

कल 12 बजे तक खुलेगी दुकानें : रक्षाबंधन पर मिठाई व राखी की दुकानों को मिली खोलने की इजाजत… 12 बजे तक के लिए लॉकडाउन में होगी राहत… राजधानी रायपुर सहित अधिकांश जिलों से आदेश जारी

कल 12 बजे तक खुलेगी दुकानें : रक्षाबंधन पर मिठाई व राखी की दुकानों को मिली खोलने की इजाजत… 12 बजे तक के लिए लॉकडाउन में होगी राहत… राजधानी रायपुर सहित अधिकांश जिलों से आदेश जारी
X
By NPG News

रायपुर 2 अगस्त 2020। छत्तीसगढ़ में रक्षाबंधन के दिन लॉकडाउन में 6 घंटे की छूट दी जायेगी। अधिकांश जिलों से इस बाबत आदेश जारी कर दिया गया है। रायपुर कलेक्टर की तरफ से कुछ देर पहले आदेश जारी किया गया है, लेकिन इससे पहले कई जिलों में आदेश जारी हो चुका है।

हांलाकि, पहले कलेक्टरों ने सुबह छह बजे से दस बजे तक यानी चार घंटे की छूट का आदेश जारी किया था। लेकिन, कुछ देर बाद इसमें संशोधन करके इसे छह घंटे कर दिया। मुख्यमंत्री एवं गृह विभाग के प्रमुख सचिव सुब्रत साहू ने इसकी पुष्टि की है।

दुर्ग जिलों में लॉकडाउन में दी गयी छूट…. राखी और मिठाई दुकानें खुली रहेगी… जारी किया आदेश

इस छूट में मिठाई और राखी की दुकानें खुलेगी। सुबह 6 बजे से लेकर 12 तक दुकानें खोली जायेगी। जिला प्रशासन की तरफ से रविवार को आदेश जारी किया गया है। आदेश के मुताबिक 3 अगस्त यानि कल सोमवार को जिले की मिठाई और राखी की दुकान को खोलने की छूट दी जायेगी। इससे पहले कोरबा सहित अन्य जिलों में भी मिठाई दुकान को खुला रखने की छूट दी गयी है।

बिलासपुर और अंबिकापुर में राखी के दिन सौग़ात…… चार घंटे खुलेंगी राखी और मिठाई की दुकानें

अभी तक राजधानी रायपुर के अलावे बिलासपुर, दुर्ग, सरगुजा, कोरबा सहित अधिकांश जिलों ने आदेश जारी कर दिया है। हालांकि राखी और मिठाई दुकान को लेकर वक्त में 2 घंटे में राहत दी गयी है। सुबह 6 बजे से 12 बजे तक ही दुकान को खोलने की इजाजत होगी। इससे पहले प्रदेश भर के लिए लागू आदेश 1 अगस्त को खत्म हो गया था। आपको बता दें कि प्रदेश के कई जिलों के शहरी क्षेत्र में कोरोना का कहर देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है।

Next Story