शोएब मलिक की कार घुस गई ट्रक के नीचे, बाल-बाल बची जान,देखें VIDEO

नईदिल्ली 12 जनवरी 2021. पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक की जान रविवार को खतरे में पड़ गई. दरअसल उनकी कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया है. जानकारी के अनुसार शोएब की स्पोर्ट्स कार लाहौर में एक ट्रक से जाकर भयानक तरीके से भिड़ गई, हालांकि राहत की बात ये हैं कि उन्हें इस हादसे में चोट नहीं आई. इस एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि कार के परखच्चे उड़ चुके हैं.

खबरों की मानें तो शोएब मलिक को इस हादसे में कोई चोट नहीं लगी. उनको सुरक्षित दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाल लिया गया. सभी अब जानना चाह रहे हैं कि आखिर एक्सीडेंट कैसेट हुआ. बताया जा रहा है कि शोएब पीएसएल के ड्राफ्ट इवेंट में शिरकत करने गये थे. कार्यक्रम के खत्म होने के बाद वह घर लौट रहे थे. अचानक कार से कंट्रोल उन्होंने खो दिया, इसके बाद हादसा हुआ.

पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो, शोएब मलिक अपनी टीम के साथी खिलाड़ी वहाब रियाज की कार को ट्रेकओवर करने की कोशिश कर रहे थे. वे ट्रेकओवर करने में ये भूल गये कि सड़क पर दूसरी गाड़ी भी आ रही है. बस इसके बाद सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पति की स्पोर्ट्स कार बेकाबू हो गई और वह ट्रक से भिड़ गई. बताया जा रहा है कि मलिक ने बचने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके और दुर्घटना हो गई.

हादसे में शोएब मलिक को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है. ट्विटर पर पाकिस्तान के एक पत्रकार ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है, जो धीरे-धीरे वायरल हो चला है. वीडियो में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त नजर आ रही है. शोएब मलिक ने खुद भी इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं….दुर्भाग्य था कि एक्सीडेंट हो गया…ईश्वर परोपकारी है…उन सभी लोगों को धन्यवाद…जो वहां पर पहुंचे…आगे उन्होंने लिखा कि मैं आप लोगों के प्यार के लिए दिल से शुक्रिया अदा करता हूं…

Spread the love