Begin typing your search above and press return to search.

एडल्ट वीडियो अपलोड: शिल्पा शेट्टी के पति पर पोर्न रैकेट चलाने का आरोप, मॉडल बोली- मुझे वीडियो कॉल पर ‘न्यूड ऑडीशन मांगा गया था’….

एडल्ट वीडियो अपलोड: शिल्पा शेट्टी के पति पर पोर्न रैकेट चलाने का आरोप, मॉडल बोली- मुझे वीडियो कॉल पर ‘न्यूड ऑडीशन मांगा गया था’….
X
By NPG News

मुंबई 12 फरवरी 2021। पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। एक्ट्रेस पर पोर्न फिल्म रैकेट चलाए जाने का आरोप लगा है। एक्ट्रेस के साथ 9 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं अब बड़ी खबर यह है कि इस पूरे मामले में अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी सामने आ रहा है। सागरिका शोना सुमन नाम की मॉडल ने राज कुंद्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। यही नहीं मॉडल ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की भी मांग की।

मॉडल सागरिका के अपने बयान में कहा कि अब तो राज कुंद्रा का नाम भी सामने आ चुका है। मैं बस इतना चाहती हूं उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए क्योंकि बहुत से लोगों की जिंदगी खराब हो रही है। सागरिका सुमन ने दावा किया कि मामले में गिरफ्तार किया गया उमेश कामत राज कुंद्रा का असिस्टेंट रह चुका है। ऐसे में राज कुंद्रा का गिरफ्तार होना बेहद जरुरी है। सागरिका कहती हैं कि ‘मेरा अनुभव बहुत बुरा रहा था क्योंकि मेरे साथ ये हो चुका है। मैं तो बस इसे एक बुरा अनुभव समझ कर भूल चुकी थी लेकिन पिछले दो तीन दिनों से मीडिया में जो चल रहा है उसके बाद मुझे लगा कि इस बारे में आगे आना चाहिए और संघर्ष कर रहीं लड़कियों को बताना चाहिए कि ऐसे रैकेट में ना फंसे।

सागरिका अपने साथ हुए ‘एक अनुभव का जिक्र करते हुए कहती हैं कि मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन का ऑफर मिला, जिसे मैंने मना कर दिया। ये उमेश कामत थे। कुल तीन लोग थे। एक का चेहरा नहीं दिखा था। मुझे लगता है कि वे राज कुंद्रा थे क्योंकि उमेश कामत बार-बार राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वो उसके मालिक हैं।‘ सागिरका कहती हैं कि ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिर राज कुंद्रा को क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्हें गिरफ्तार किया जाए। मीडिया में भी सब चीजें आ गई हैं। उनकी बहुत सारी साइट्स चल रही हैं। मुझे लगता है कि मुख्य कड़ी वहीं हैं।‘

Next Story