Begin typing your search above and press return to search.

शिल्पा शेट्टी होगी गिरफ्तार?… मां और और उनके खिलाफ थाने में FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

शिल्पा शेट्टी होगी गिरफ्तार?… मां और और उनके खिलाफ थाने में FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला
X
By NPG News

मुंबई 9 अगस्त 2021. शिल्पा शेट्टी के लिए और भी मुश्किलें बढ़ रही हैं क्योंकि उनका और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है. एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम के मुंबई जाने की उम्मीद है।लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं और पुलिस ने अब दोनों मामलों में जांच तेज कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जल्द ही उनसे पूछताछ के लिए मुंबई पहुंच सकती है। खबरों तो ये भी है कि अगर जांच में सही साबित होती है तो शिल्पा और उनकी मां की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज हुई हैं। एक लखनऊ के हजरतगंज और दूसरी विभूतिखंड थाने में। पुलिस के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी एक फिटनेसचेन चलाती हैं, जिसका नाम Iosis Wellness Centre है। कंपनी की चेयरमैन शिल्पा और डायरेक्टर उनकी मां सुनंदा हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने और उनकी मां ने इसके ब्रांच खोलने के लिए दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए थे लेकिन अपने वादे को पूरा नहीं किया। शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है।

बताया जा रहा है कि हजरतगंज पुलिस और विभूतिखंकड पुलिस ने शिल्पा और उनकी मां से पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। DCP (East) संजीव सुमन का कहना है कि इस मामले में पूछताछ के लिए सोमवार को पुलिस अफसर मुंबई के लिए निकलेंगे। इस केस के सभी पहलुओं की जांच की जाएगी। मामला हाई-प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस हर पॉइंट की बारीकी से जांच करेगी।

Next Story