Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस का बड़ा फैसला: शिल्पा शेट्टी ले सकती हैं बड़ा फैसला, शेयर किया इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

एक्ट्रेस का बड़ा फैसला: शिल्पा शेट्टी ले सकती हैं बड़ा फैसला,  शेयर किया इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
X
By NPG News

मुंबई 18 सितम्बर 2021I एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन-दिनों कई मुश्किलों का सामना कर रही हैं. उनके पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद न चाहते हुए भी अभिनेत्री को कानूनी कार्रवाई, पूछताछ के दौर से गुजरना पड़ा. जिसके बाद से ट्रोलर्स लगातार शिल्पा को ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई बातें साझा की.शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमेरिकन राइटर कार्ल बार्ड (Carl Bard) की किताब का एक पेज शेयर किया. जिसमें वह काफी पॉजिटिव और भविष्य की तैयारी करती हुई नजर आईं. शिल्पा की ओर से शेयर किया गया यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस की इस पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. शिल्पा ने पोस्ट में लिखा, हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता है और एक नई शुरुआत कर सकता है, कोई भी अभी से शुरू कर सकता है और एक नया अंत कर सकता हैशिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्टशिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया, जिसका शीर्षक था ‘नया अंत’. इसमें कार्ल बार्ड का एक उद्धरण था: “हालांकि कोई भी पीछे नहीं जा सकता और एक नई शुरुआत कर सकता है, कोई भी अभी से शुरू कर सकता है और एक नया अंत कर सकता है.” पोस्ट में गलतियां’ करने और ‘बुरे निर्णय’ लेने के बारे में भी दिखाया गया था, और कैसे ‘होशियार, अधिक धैर्यवान या सिर्फ अच्छे’ होने से बचा जा सकता हैं, उसके बारे में भी बताया गया. नोट में आगे समझाया गया है, अतीत को बदलना संभव नहीं था कि उसने कितनी कोशिश की.
नोट में कहा गया कि हम अपने बीते हुए कल को बदल नहीं सकते, चाहे जितना भी सोच विचार कर लें. लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं. पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए अपने आस पास के लोगों के साथ अच्छे रहें. हमारे पास खुद को बदलने या रिइंवेंट करने के कई मौके हैं. इस नोट के आखिर में लिखा है ‘जो मैंने अतीत में किया उससे मुझे न समझा जाए. मैं जो चाहती हूं वैसा फ्यूचर बना सकती हूं.’
आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी हाल ही में माता वैष्णों देवी भी गई थी. इसके अलावा राज कुंद्रा केस में मुंबई पुल‍िस ने चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में श‍िल्‍पा शेट्टी भी शाम‍िल हैं.

Next Story