Begin typing your search above and press return to search.

शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
X
By NPG News

मुंबई 5 मार्च 2020। बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का नाम कथित रूप से धोखाधड़ी के एक और मामले में सामने आया है।शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ एक एनआरआई बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है।

दरअसल ये पूरा मामला सोने का व्यापार करने वाली कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) से संबंधित है, जिसके शिल्पा और राज पूर्व निदेशक हैं। ऐसे में मुबंई में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय व्यापारी सचिन जे. जोशी ने पुलिस में शिकायत करते हुए दावा किया है कि इस कंपनी के नाम से उन्हें प्रलोभन देते हुए धोखा दिया गया है। जोशी के शिकायत के मुताबिक साल करीब 2014 में शुरू की गई एसजीपीएल की ‘सतयुग गोल्ड स्कीम’ द्वारा उन्हें धोखा दिया गया है।

बता दें कि जोशी ने इस मामले में सिर्फ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि कुछ और लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा के अलावा गणपति चौधरी और मोहम्मद सैफी सहित कई एसजीपीएल अधिकारियों के नाम शामिल है। वहीं पुलिस ने कहा है कि फिलहाल शिकायत की जांच की जा रही है।

जोशी के मुताबिक सतयुग गोल्ड स्कीम के तहत खरीददारों को कम दामों पर ‘सतयुग गोल्ड कार्ड’ दिया गया था। जिसके पांच साल बाद सोने की एक तय मात्रा की कीमत अदा करने का वादा किया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक जोशी ने 2014 में करीब 19 लाख रुपये में एक किलो सोना खरीदा था। लेकिन अब जब उन्होंने अपने उस सोना का भुगतान चाहा तो पता लगा कि एसजीपीएल के कार्यालय में ताला लगा है और कोई भी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है।

Next Story