शिखर धवन का कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को मजेदार जवाब….लिखा:नया अंगेज्ड हुआ है, तू संभल के चल कहीं आगे वाले बड़े दांत….

नई दिल्ली 27 अगस्त 2020 इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2020 इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। टीमों का जरूरी क्वारंटाइन अब खत्म होने वाला है। इसके साथ ही टीमें मैदान पर अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगी। इस बीच खिलाड़ी दुबई में अपने होटल के कमरों में वक्त बिता रहे हैं। खिलाड़ी होटल के कमरों से अपनी, कमरे के बाहर के नजारे और अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिस पर कुलदीप यादव, युजवेंद्र और ‘गब्बर’ के बीच मजेदार ट्रोलिंग हुई।

शिखर धवन ने मंगलवार (25 अगस्त) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में धवन दुबई में अपने होटल के कमरे से ही धूप का मजा ले रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज ने लिखा- सनी दुबई मुस्कान लाते हुए।

 

 

View this post on Instagram

 

Sunny Dubai bringing out the smiles 🌞

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन के फोटो शेयर करने के बाद सबसे पहले कुलदीप यादव ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- बाल बढ़ गए हैं अब तो… । इस पर युजवेंद्र चहल ने कुलदीप को जवाब देते हुए लिखा-
भाभी ऑस्ट्रेलिया में हैं ब्रो तो अभी नो पिटाई… तो बाल आ गए… समझ रहो हो ना समझ रहे हो ना।
इन दोनों की इस बातचीत पर शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल को उनकी सगाई को लेकर ट्रोल किया। शिखर धवन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- बाबा हम तो पुराने चावल हो गए हैं। तू अभी नया ही अंगेज्ड हुआ है, तू संभल के चल कहीं आगे वाले बड़े दांत और बाहर ना आ जाएं, समझ गए ना।

 

shikhar dhawan instagram

बताते चले कि चहल ने इसी महीने की शुरुआत में धनश्री वर्मा के साथ सगाई की हैं। उन्होंने धनश्री के साथ अपने रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की इस बात की जानकारी दी थी। आईपीएल 2020 में युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), कुलदीप यादव कोलकाता नाइटराइजर्स (केकेआर) और शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

 

Spread the love