Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट से रिटारमेंट के शिखर धवन ने बताया अपना प्लान्स…

क्रिकेट से रिटारमेंट के शिखर धवन ने बताया अपना प्लान्स…
X
By NPG News

नईदिल्ली 27 मई 2020. बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि वह खेल से रिटायर होने के बाद एक अच्छे प्रेरक वक्ता भी बन सकते हैं। धवन ने यह बातें टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान कहीं। इस दौरान धवन ने क्रिकेट से संन्यास के बाद अपने प्लान को लेकर भी बातें शेयर कीं।

अश्विन से बातचीत के दौरान शिखर धवन ने कहा, ”देखिए मेरी ताकत मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर है, इसलिए मैं कमेंटरी में बहुत अच्छा रहूंगा जब मैं इसे करने के लिए चुनूंगा। मैं हिंदी में विशेष रूप से अच्छा रहूंगा, क्योंकि मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर काफी शार्प है। मैं एक प्रेरक वक्ता भी बन सकता हूं। मैं प्रेरक भाषणों के लिए अपनी बांसुरी साथ ले जा सकता हूं। यह मेरी खासियत है। मैं अपने सभी उपकरणों और हथकंडों से लोगों को प्रभावित कर सकता हूं।”

अगर स्थितियां सामान्य होती, तो शिखर धवन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते। आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है।

शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2019 में 16 मैचों में 33.42 की औसत से 521 रन बनाए थे। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने भारत के लिए आखिरी मैच इस साल जनवरी में खेला था। इसके बाद वह चोटिल हो गए थे।

Next Story