शर्लिन चोपड़ा का दावा, क्रिकेटर्स की पत्नियां भी लेती हैं ड्रग्स, एक्ट्रेस ने एक घटना का किया जिक्र

नईदिल्ली 25 सितम्बर 2020. अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी खुलकर बोल रही हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर ड्रग्स के सेवन करने के बाद अब उन्होंने क्रिकेटर्स की पत्नियों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. अपने बोल्ड और विवादित सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में रहने वालीं शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सहित कई फिल्मी सितारों पर बात की. शर्लिन का दावा है कि आईपीएल मैच के दौरान बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां ड्रग्स का सेवन करती हैं. दरअसल इस समय बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन को लेकर कोहराम मचा हुआ है.

इस बीच शर्लिन चोपड़ा ने क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों को लेकर ऐसा बयान देकर हंगामा मचा दिया है. शर्लिन चोपड़ा ने एक न्यूज के साथ बातचीत में दावा किया कि आईपीएल मैच के दौरान भी ड्रग्स का इस्तेमाल जमकर हुआ है. अभिनेत्री ने न्यूज चैनल के साथ बातचीत में दावा किया कि केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर्स की बीवियां और बॉलीवुड अभिनेत्रियों वॉशरूम में जाकर कोकीन का सेवन करती थीं.

उन्होंने बातचीत में कहा कि अगर एनसीबी की टीम उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है, तो वो सारे राज खोल देंगी. उन्होंने न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा कि जब वो केकेआर का मैच देखने कोलकाता गई थीं तो मैच के बाद पार्टी रखी गई थी. मैं भी उस पार्टी में शामिल हुई थी. उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पार्टी में उन्होंने डांस और मस्ती की थी. जब वो डांस कर थक गयी, तो फ्रेश होने के लिए वॉशरूम गयी, तो कोकीन का सेवन करते हुए सेलेब्स को देखकर मैं हैरान रह गयी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.