npg

शहनाज़ गिल नहीं उभर पा रही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से…पिता ने बेटी के लिए कुछ ऐसा किया…

मुंबई 15 सितम्बर 2021  टीवी की फेमस एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह गिल ने अपनी बेटी के नाम का टैटू बनवाया है. उनके टैटू की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. दरअसल, टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते दिनों निधन हो गया था, जिसके बाद […]

Spread the love

शहनाज़ गिल नहीं उभर पा रही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से…पिता ने बेटी के लिए कुछ ऐसा किया…
X

मुंबई 15 सितम्बर 2021 टीवी की फेमस एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह गिल ने अपनी बेटी के नाम का टैटू बनवाया है. उनके टैटू की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. दरअसल, टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते दिनों निधन हो गया था, जिसके बाद से काफी परेशान हैं. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज की स्थिति कुछ ठीक नहीं है. शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के गम से निकालने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी के नाम का टैटू बनवाया है. सोशल मीडिया पर टैटू की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल रहा है. इस टैटू में प्रार्थना की पोजीशन में हाथ बना है और साथ साथ गुलाब भी बना है. वहीं, बीच में शहनाज़ गिल का नाम लिखा है.

सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके घर कई सेलेब्स उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान वो सभी शहनाज से भी मिले थे, जिसमें अली गोनी, राहुल महाजन, राहुल वैद्य जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. इन सभी सेलेब्स ने शहनाज से मिलने के बाद बताया था कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है. वे किसी से बात भी नहीं कर रही हैं.

40 साल की उम्र में हुआ सिद्धार्थ का निधन

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. मुंबई के कूपर अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की थी. सिद्धार्थ की मौत के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे सदमे में हैं. हर कोई उन्हें अपने अपने तरीके से याद कर रहा है.

Next Story