बहनें कर रही थी बॉयफ्रेंड से बात… बड़ी बहन ने टोका तो कर दी हत्या, पहले गला दबाया फिर काट दी हाथ की नस… पूरी खबर पढ़ें

दुर्ग 20 फरवरी 202। आशिक से बात करने पर रोकने से दो सगी बहनों ने ही बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी है। दोनों बहनों पर इस कदर खून सवार था कि, बहन की गला दबाकर हत्या के बाद भी, जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो बड़ी बहन की कलाई काट दी। मौत और सुसाइड़ के बीच की गुत्थी में उलझी इस वारदात को सुलझाने में पुलिस को 15 दिनों को वक्त गुजर गया। अब जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी है तो पुलिस भी हैरान रह गयी। मामला धमधा थाना क्षेत्र के सोनेसरार गांव की है।
दरअसल मृतिका 22 वर्षिय लीला बाई वर्मा की शादी 24 फरवरी 2020 में रामायण नाम के युवक से हुई थी। पति से अनबन के बाद वो अपने मायके में ही रहने लगी थी। लीला अपनी दो छोटी बहन 17 वर्षिय और 15 वर्षिय के साथ ही रहती थी। इस दौरान आठ फरवरी की दोपहर को लीला का शव उसी के घर पर मिला था। लीला के हाथ की नस कटी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को सुसाइड समझकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। अब चुकी मृतिका की रिपोर्ट सामने आयी है। रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाने से मौत का जिक्र किया गया
है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस मामले में पूछताछ फिर से शुरू की। पुलिस ने मृतिका की छोटी बहनों से पूछताछ किया तो दोनों ने अपनी बहन की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ में मृतिका की बहनों ने पुलिस को बताया कि, वो दोनों अपने प्रमियो से मोबाइल पर बात किया करती थी। इसी बात को लेकर उनकी बड़ी बहन हमेशा उन पर चिल्लाती और मारपीट करती थी। आये दिन इसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था और इस दौरान दोनों नाबालिग बहनों ने मिलकर अपनी बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वो दोनो डर गयी थी और पुलिस के पकड़े जाने के डर से हत्या को आत्महत्या बताने के लिए अपनी बहन के हाथों का नश काट दिया था।
फिलहाल पुलिस ने दोनों बहनों को हिरासत में ले लिया है और इस हत्या के संबध में पूछताछ जारी है।

Spread the love