Begin typing your search above and press return to search.

शेन वॉर्न मदद के लिए नीलाम करेंगे अपनी सबसे ‘कीमती’ चीज…

शेन वॉर्न मदद के लिए नीलाम करेंगे अपनी सबसे ‘कीमती’ चीज…
X
By NPG News

नईदिल्ली 6 जनवरी 2019. महान स्पिनर शेन वार्न ने सोमवार को कहा कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के पीड़ितों की मदद के लिए पैसा जुटाने के इरादे से अपनी ‘बैगी ग्रीन’ नीलाम करने का फैसला किया है। यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट के दौरान वार्न ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह घोषणा की।

वार्न ने बयान में कहा, ”आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भीषण आग से हम सभी परेशान हैं। इस भीषण आग के इतने सारे लोगों पर असर के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता और इसका हम सभी पर इसका असर पड़ा है। लोगों ने जीवन और घर गंवाए हैं तथा 50 करोड़ से अधिक जानवर भी मारे गए। पचास साल के इस पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, ”हम सभी एकजुट हैं और रोजाना योगदान देने और मदद करने के तरीके ढूंढ रहे हैं। इसे देखते हुए मैंने अपनी प्यारी बैगी ग्रीन कैप (350) की नीलामी करने का फैसला किया है जिसे मैंने अपने पूरे टेस्ट करियर के दौरान पहना।

उन्होंने कहा, ”उम्मीद करता हूं कि मेरी बैगी ग्रीन उन लोगों की मदद के लिए धनराशि जुटा पाएगी जिन्हें इसकी बेहद जरूरत है। वार्न सहित कई क्रिकेटर जंगलों में लगी आग के पीड़ितों की सहायता के लिए धनराशि जुटा रहे हैं।

Next Story