शालेय शिक्षाकर्मी संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात…. संविलियन के लिए जताया आभार…लेकिन क्रमोन्नत, पुनरीक्षित वेतनमान व प्रमोशन के लिए किया आग्रह…. सिंहदेव से की मुलाकात

रायपुर 4 मार्च 2020। बजट में मिली सौगात प्रदेश के हजारों शिक्षाकर्मियों को खुशी से भर दिया है। शिक्षाकर्मी लगातार खुशी मना रहे हैं, तो वहीं सरकार को बधाईयों का सिलसिला भी लगातार जारी है। लगातार मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों से मिलकर आभार जताया जा रहा है। शालेय शिक्षक संघ की तरफ से भी आज मुख्यमंत्री से मिलकर आभार जताया गया। इस ख़ुशी के मौके पर शिक्षाकर्मी संघ का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे के नेतृत्व में विधानसभा में मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव से भेंट कर उनका स्वागत किया एवं धन्यवाद ज्ञापित किया।


साथ ही अन्य मांग अनुकम्पा नियुक्ति, पुनरीक्षित वेतनमान, क्रमोन्नत वेतनमान एवं पुरानी पेंशन बहाली पर भी जल्द सकारात्मक निर्णय लेने के लिए निवेदन किया गया। शिक्षक संघर्ष के हमारे साथी एवं वर्तमान विधायक चंद्रदेव राय से भी मुलाकात कर बधाई दिया गया।

प्रतिनिधि मंडल में वीरेंद्र दुबे, चंद्रशेखर तिवारी विष्णु शर्मा, भानुप्रताप डहरिया,बृजेन्द्र तिवारी, पांडेय,सीमा भंडारकर ,खुसबू मिश्रा ,यज्ञप्रभा डड़सेना,अब्दुल आसिफ खान,शशांक साहू,सूर्यकांत बनवाले,लविंद्र साव टोमन चंद्रवंसि,राजेश यादव आदि शामिल थे।

 

Spread the love