शालेय शिक्षाकर्मी संघ ने मुख्यमंत्री का जताया आभार….. जल्द ही संघ का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर करेगा धन्यवाद ज्ञापन

रायपुर 3 मार्च 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिक्षाकर्मियों के लिए बड़ा ऐलान किया गया है। राज्य सरकार ने प्रदेश के 16 हजार शिक्षाकर्मियों के संविलियन का ऐलान बजट में किया है। इन शिक्षाकर्मियों का ऐलान 1 जुलाई 2020 से किया जायेगा। मुख्यमंत्री के इस ऐलान के बाद शिक्षाकर्मियों में खुशी की लहर है।

जगह पर मुख्यमंत्री को बधाई दी जा रही है। इधर संविलियन को लेकर शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र दुबे ने भी मुख्यमंत्री का आभार जताया है। प्रदेश उपाध्यक्ष विष्णु शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि  प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी द्वारा आज विधानसभा में प्रदेश में शेष बचे लगभग16 हजार शिक्षाकर्मियों का संविलियन करने की घोषणा की है।

1 जुलाई 2020 में 2 साल पूरा करने वाले शिक्षाकर्मियों का संविलियन होगा. शालेय शिक्षाकर्मी संघ शासन के इस फैसले का स्वागत करता है और आभार व्यक्त करता है, जल्द ही शालेय शिक्षाकर्मी संघ का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात करके धन्यवाद ज्ञापित करेंगे।

Spread the love