शाहरुख़ खान के करीबी ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ प्रोड्यूसर हुए कोरोना संक्रमित, दोनों बेटियों की रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव… परिवार में तनाव का माहौल, एडमिट

मुंबई 8 अप्रैल 2020। शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘रावन’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का करोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। इससे पहले उनकी दोनों बेटियों शजा मोरानी और जोया मोरानी का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आ चुका है। करीम को हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है।

पीटीआई से बातचीत के दौरान करीम मोरानी के भाई मोहम्मद मोरानी ने बताया, ‘करीम भाई की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज सुबह ही भाई की रिपोर्ट आई है। करीम भाई का इलाज नानावती अस्पताल में जारी रहेगा। इसके साथ ही करीम भाई की पत्नी और बाकी स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है।’

करीम का परिवार बॉलीवुड के सबसे चर्चित और नामचीन परिवारों में से एक है। वो बॉलीवुड और दुनिया भर में सिनेमा जगत से जुड़े इवेंट्स आयोजित करते रहते हैं। करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं, जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है। ये जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है. उनके घर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. अभी उनके बाकी घरवालों की जांच चल रही है।

बता दें कि करीम की छोटी बेटी शजा मोरानी  और बड़ी बेटी जोया मोरानी पहले ही कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं। जोया मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती थीं जहां पर उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। जोया कुछ वक्त पहले ही राजस्थान से लौटी थीं और उनका कोरोना टेस्ट 6 अप्रैल की शाम को पॉजिटिव आया था। जोया कोकिलाबेन अस्पताल में हैं जबकि शजा नानावती अस्पताल में हैं।

 

Spread the love