शाहरुख खान को इस एक्टर ने दिया था करारा जवाब…. शाहरुख़ ने उड़ाया था मजाक

मुंबई 26 जून 2020. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को तेज हवा दे  दी है। भाई-भतीजावाद को लेकर यूजर्स कुछ सेलेब्स पर जमकर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी ने ट्वीट कर बताया कि उनके नाम के चलते उन्हें कम फिल्में मिलती हैं। इस बीच शाहरुख खान और सैफ अली खान एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वे नील नितिन मुकेश के नाम का मजाक उड़ा रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान और सैफ अली खान फिल्मफेयर अवॉर्ड होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान शाहरुख ऑडियंस में बैठे नील नितिन मुकेश से कहते हैं कि मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है। तुम्हारा नाम है नील नितिन मुकेश। भईया इसमें सरनेम कहां पर है? ये सारे के सारे तो सरनेम हैं। तुम्हारा कोई सरनेम क्यों नहीं है? हम सभी का है। शाहरुख की इस बात को सुनकर ऑडियंस हंसने लगती है।

इसके जवाब में नील शाहरुख से कहते हैं, ”बहुत अच्छा सवाल है। शुक्रिया शाहरुख सर और सैफ सर, लेकिन क्या मैं थोड़ा सा हक ले सकता हूं कुछ बोलने के लिए?” नील कहते हैं, “असल में मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक बेइज्जती है और यह ठीक नहीं है। मुझे लगता है आपने ध्यान नहीं दिया कि मेरे पिता भी यहां बैठे हुए हैं। मुझे लगता है कि आप दोनों के लिए इस तरह का सवाल करना बहुत घटिया बात है। हमेशा इस तरह से फिल्म सेट के पोडियम पर खड़े होकर मजाक बनाना।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.