Begin typing your search above and press return to search.

Sex वीडियो वायरल : Tik Tok स्टार का MMS हुआ इंटरनेट पर वायरल…. लोग खूब कर रहे हैं इस वीडियो को सर्च…. सेक्स वीडियो पर इस हॉट टिक टॉक स्टार ने कहा…

Sex वीडियो वायरल : Tik Tok स्टार का MMS हुआ इंटरनेट पर वायरल…. लोग खूब कर रहे हैं इस वीडियो को सर्च…. सेक्स वीडियो पर इस हॉट टिक टॉक स्टार ने कहा…
X
By NPG News

नयी दिल्ली 26 जून 2020। Tiktok स्टार सिया कक्कड़ की सुसाइड के बाद एक और टिकटॉकर को लेकर बुरी खबर सामने आई है। टिकटॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से सोशल मीडिया में एक अश्लील एमएमएस वायरल हो रहा है। एमएमएस वायरल होने के बाद निशा ने साफ किया है कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं।निशा गुरगैन का नाम भारत के टॉप 5 Tiktok स्टार्स में शामिल हैं।निशा गुरगैन को करीब 27 मिलियन लोग टिकटॉक पर फॉलो करते हैं।

निशा का कहना है कि लाइक पाने और सस्ती लोकप्रियता के लिए यह वीडियो डाला गया है।टिकटोक पर लाखों फॉलोअर्स बनाने के साथ ही इंस्टाग्राम पर भी निशा ने 2 मिलियन फॉलोअर्स बना लिए हैं। निशा ने हाल ही में ऋतिक चौहान के साथ अपना म्यूजिक वीडियो ‘रोमांस करूं’ रिलीज किया था। निशा का कहना है कि लाइक पाने और सस्ती लोकप्रियता के लिए यह वीडियो डाला गया है।

Nisha Guragain की वायरल वीडियो देखने के लिए इंटरनेट पर लाखों लोग सर्च कर रहे हैं, Nisha Guragain Viral Video इंटरनेट पर इतनी ज्यादा फैल रही है कि अब तक लाखों लोगों तक यह वीडियो पहुंच चुकी है.इस वीडियो को इंटरनेट पर किसने Viral किया इस बात की अभी तक पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक ना तो Tik Tok Nisha Guragain ने अपनी वायरल वीडियो के बारे में कोई सटीक जानकारी दी है और ना ही पुलिस ने इस बारे में मीडिया को कोई जानकारी दी है. Nisha Guragain Viral Video इंटरनेट तक कैसे पहुंची इस बारे में अभी भी पुलिस जांच कर रही है. इंटरनेट पर एक एफआईआर की कॉपी भी वायरल हो रही है, जिसमें इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात भी कही गयी है।

Nisha Guragain की वीडियो टेलीग्राम सहित इंटरनेट पर अन्य पॉपुलर वेबसाइट पर वायरल हो रही है. अगर आप Nisha Guragain को नहीं जानते तो आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि Nisha Guragain Tiktok Star हैं जिन्हें लगभग 7 मिलियन लोग टिक टॉक पर फॉलो करते हैं. अपने आप को बहुत बड़ी टिक टॉक स्टार मानने वाली Nisha की वीडियो जब इंटरनेट पर वायरल हुई तो उन्हें खुद बात पर भरोसा नहीं हुआ.उन्होंने साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज कराई लेकिन कुछ समय बाद खबरें यह भी आई की Nisha Guragain ने खुद इस वीडियो को वायरल किया है. लेकिन सच का पता अभी तक नहीं चल पाया है. nisha guragain tik tok सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बहुत ज्यादा पॉपुलर है.

Next Story