क्लीनिक की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा… 4 महिला, TMC नेता समेत 10 गिरफ्तार…

भोपाल 4 मार्च 2020. राजधानी की क्राइम ब्रांच ने क्लीनिक की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का मंगलवार को भंडाफोड़ किया है। आरोपी गुप्त रोगों की दुकान और क्लीनिक की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहे थे, क्लीनिक का संचालन भी बगैर रजिस्ट्रेशन के हो रहा था। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 4 महिलाओं समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों का सरगना तृणमूल कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष सचिन चौहान है, जो भोपाल के बरखेड़ी इलाके में क्लीनिक की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था।

अभिनेत्री का आरोप, डिलीवरी बॉय ने मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में डाला…पुलिस में की शिकायत दर्ज….

दरअसल, पुलिस के आला अधिकारियों को एक गुमनाम चिट्ठी के जरिए फर्जी क्लीनिक के अंदर सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने मंगलवार सुबह छापा मारा और 4 महिलाओं समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में से एक आरोपी ने खुद को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बताया. भोपाल क्राइम ब्रांच ने मंगलवार सुबह बरखेड़ी इलाके के एक क्लीनिक में छापा मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

बेडरूम सीन्स को लेकर अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘हो चुकी हूं बोर’

बताया जा रहा है कि बाहर क्लीनिक का बोर्ड लगाकर उसके अंदर देह व्यापार का गोरखधंधा चलाया जा रहा था जिसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों को की गई थी।

सनी लियोनी ने इस वीडियो में दिखाया अबतक का सबसे हॉट अंदाज, एक्टर संग दे रही जमकर….

डीएसपी क्राइम अदिति भावसार ने बताया कि पुलिस को बरखेड़ी इलाके में सेक्स रैकेट के संचालित होने की सूचना मिली थी, जहां क्लीनिक की आड़ में पिछले एक-डेढ़ साल से सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने जब यहां छापा मारा तो मौके से 6 पुरूष और 4 महिलाएं संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस फर्जी क्लीनिक की भी जानकारी निकाल रही है।

पति देख रहा था एडल्ट फिल्म, वीडियो में पत्नी को सेक्स करते देख उड़ गये होश……पत्नी ने कबूला कर्ईयों से बना चुकी है संबंध, पहले बोल रही थी झूठ

Spread the love