Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट: ड्रग इंस्पेक्टर के घर में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस पहुंची तो नजारा देख रह गई दंग….

सेक्स रैकेट: ड्रग इंस्पेक्टर के घर में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस पहुंची तो नजारा देख रह गई दंग….
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 अप्रैल 2021। यूपी के सहारनपुर में तैनात ड्रग इंस्पेक्टर के मकान में देह धंधे की सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर एक युवती और तीन युवकों को गिरफ्तार किया। ड्रग इंस्पेक्टर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया, लेकिन साठगांठ कर थाने से छोड़ दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर के द्वारा इस सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस ने सूचना के बाद जनकपुरी इलाके में किराए के एक मकान पर छापा मारा। छापेमारी में पता चला कि यहां पर लम्बे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने यहां से एक महिला और तीन पुरूषों को गिरफ्तार किया है। वहीं छापेमारी के बाद से ड्रग इंस्पेक्टर फरार है।

पुलिस के अनुसार इंतजार नामक युवक इस युवती को डीपी सिंह के मकान पर लेकर पहुंचा था। वहां कुछ बात बिगड़ी तो वह अश्लील अवस्था में सड़क पर आ गई और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया। सूचना पर पुलिस पहुंची और युवती व अन्य लोगों को थाने ले आई।

एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ट्रांसपोर्ट नगर थाना जनकपुरी स्थित डॉ. डी. पी. सिंह के मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस की टीम ने मकान की घेराबंदी कर रेड डाली तो वंहा पर एक महिला के साथ 3 पुरूष आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। मौके से आपत्तिजनक समान भी मिला है।

Next Story