सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार….9 लड़कियां गिरफ्तार, 3 ग्राहक भी पकड़े गये…..हाईप्रोफाइल रैकेट में ज्यादातर बाहर की लड़कियां, रेट भी अलग-अलग तय थे

अलवर 18 अक्टूबर 2020। कोरोना काल में भी देहव्यापार का धंधा मंदा नहीं पड़ा है। आये दिन सेक्स रैकेट का खुलासा हो रहाहै। इसी कड़ी में अलवर जिले के भिवाड़ी में अवैध रूप से स्पा की आड़ में देह व्यापार का कारोबार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 9 महिलाओं और युवकों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्हें पुलिस फूलबाग थाने लेकर आई जहां उनसे पूछताछ की गई. देह व्यापार के लिए लड़कियों को दिल्ली, असम, पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों से बुलाया गया है।

पुलिस की मानें तो पिछले काफी समय से उन्हें स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में अनैतिक कार्य की सूचना मिल रही थी. एक स्पा सुखम टावर में तो दूसरा क्रिष स्क्वायर में चल रहा था। कमाल की बात ये है खुद SI ग्राहक बनकर इन स्पा सेंटर में पहुंचे थे और खुद वहां की हकीकत जानी थी। चल रहे सेक्स रैकेट की जानकारी हो जाने के बाद दो स्पा सेंटर में छापेमारी की गयी, जहां से 9 लड़कियों और 3 पुूरूष को गिरफ्तार किया गया।

जिन दो स्पा सेंटर में रैकेट चलने की जानकारी मिली थी, उनमें सुखम टावर में पहले भी कार्रवाई की जा चुकी है। इन स्पा सेंटर में बाहर की लड़कियां ज्यादा काम कर थी और घर परिवार से दूर रहा करती थी। इन स्पा सेंटर में वैसे तो सामान्य रेट ही लिखा मिलता था, लेकिन स्पेशल फैसलिटी के नाम पर हर सुविधा स्पा सेंटर में मुहैय्या करायी जाती थी। इसके ऐवज में 3000 से 10 हजार तक रेट तय थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.