सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट…. विदेशी लड़कियों समेत 5 गिरफ्तार … 4000 से 10 हजार रुपये तक की होती थी डिमांड

ठाणे 16 अक्टूबर 2020। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के उपनगरीय इलाके ठाणे जिले के मीरा रोड इलाके में पुलिस ने एक स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. यहां मालिस के बहाने विदेशी महिलाओं से देह व्‍यापार चलाया जा रहा था. मंगलवार शाम बेवर्ली पार्क में तनिष स्पा में छापा मारा और उसमें तीन थाई नागरिकों सहित पांच महिलाओं को पाया. इस संबंध में पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है। 4 हजार से 10 हजार रुपये तक की होती थी डिमांड।

एक गुप्त सूचना पर कार्र्वाई करते हुए, मीरा-भायंदर वसई-विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने मंगलवार शाम बेवर्ली पार्क में तनिष स्पा में छापा मारा और उसमें तीन थाई नागरिकों सहित पांच महिलाओं को पकड़ा गया।

उन्होंने बताया कि महिलाओं को बचाया गया, जबकि स्पा में देह व्यापार रैकेट चलाने के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया मीरा रोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक संदीप कदम ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और अनैतिक व्यापार रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.