Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट खुलासा: पुलिस चौकी के पास मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, नेपाली युवती समेत पांच गिरफ्तार…

सेक्स रैकेट खुलासा: पुलिस चौकी के पास मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, नेपाली युवती समेत पांच गिरफ्तार…
X
By NPG News

लखनऊ 15 सितम्बर 2021. गाजीपुर थाने के मुंशी पुलिया चौकी के पास प्राइम प्लाजा में द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। जानकारी पर एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह की क्राइम टीम ने मंगलवार शाम को छापा मारा। मौके से पांच युवतियां और एक युवक को दबोचा गया। पार्लर के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं इस कार्रवाई के बारे में गाजीपुर पुलिस को भनक तक नहीं लगने दी गई। पुलिस टीम को देखते ही मसाज पार्लर में भगदड़ मच गई। कुछ लोग छत से कूदकर भाग निकले।

पुलिस की नाक के नीचे बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा था और गाजीपुर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। इंदिरा नगर स्थित मुंशी पुलिया चौराहे पर ही गाजीपुर पुलिस की चौकी है। चौकी दो कॉम्प्लेक्स के भीतर बनी है जिसमें एक शुभ कॉम्प्लेक्स और दूसरा प्राइम प्लाजा है। प्राइम प्लाजा में दर्जनों कार्यालय, दुकानें हैं और थर्ड फ्लोर के ऊपर फ्लैट भी बने है जिसमें लोग रहते है। प्राइम प्लाजा के थर्ड फ्लोर पर ही द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस टीम ने मसाज पार्लर से पांच बैग, तीन रजिस्टर, 8 मोबाइल, 6700 नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी आरिफ कल्याणपुर गुडंबा का रहने वाला है।

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा के मुताबिक प्राइम प्लाजा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर शाम चार बजे करीब छापा मारा गया था। प्लाजा में चल रहे द ज्वॉय बाड़ी मसाज में अनैतिक काम होने की पुष्टि हुई। जिसके आधार पर नेपाल, सीतापुर, देवरिया, अलीगंज और मड़ियांव की रहने वाली युवतियों को महिला पुलिस की मदद से पकड़ा गया।

एसीपी के अनुसार सीतापुर निवासी आरिफ को भी गिरफ्तार किया गया है। मसाज पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी करवा रहे थे। जिन्हें पुलिस तलाश रही है। एसीपी के मुताबिक प्लाजा में ऑफिस और दुकानों के साथ ही कुछ फ्लैट भी हैं। जहां परिवार रहते हैं। द ज्वॉय में होने वाली गतिविधियों के कारण स्थानीय लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। पूछताछ में यह भी पता चला कि नेपाल से युवती को इसी काम के लिए बुलाया गया था। उसे संचालकों ने गुड़ंबा में कमरा किराए पर लेकर दिया था। जहां वह रह रही थी। इंस्पेक्टर गाजीपुर के अनुसार युवतियों और आरिफ के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Next Story