comscore

SEX रैकेट का खुलासा: मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, विदेशी युवतियां सहित 21 पकड़ाए

इंदौर 24 फरवरी 2021. इंदौर के विजय नगर थाना इलाके में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के गोरखधंधे को चलाया जा रहा था। पुलिस ने मसाज पार्लर पर छापा मारते हुए वहां से 9 लड़कों व 12 लड़कियों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई लड़कियों में कुछ विदेशी युवतियां भी शामिल हैं जो कि थाइलैंड की रहने वाली हैं। ऐटम्स मसाज पार्लर की आड़ में इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था।

बड़ी बात यह है कि ऐटम्स मसाज पार्लर पुलिस थाने से चंद कदम दूर था और वहां इस तरह की गतिविधियां चल रही थीं। जब पुलिस के आला अधिकारियों को इस सेक्स रैकेट की जानकारी लगी तो क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस की रेड में मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की गई है। पुलिस मौके से सभी 12 लड़कियों और 9 युवकों को थाने लेकर आई है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। जब्त किए गए मोबाइल फोन की मदद से पुलिस आरोपियों की कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह में थाईलैंड की युवतियां भी शामिल थीं। जिन्हें गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है, ताकि पूरे मामले का खुलासा जल्द हो सके।

पकड़ में आए युवकों और युवतियों के मोबाइल जब्त करने के बाद उनकी कॉल हिस्ट्री व पकड़े गए लोगों की कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री तलाशने में जुट गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि रैकेट में कुछ और नए नाम सामने आ सकते हैं। पुलिस जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर सकती है।

Spread the love