सेक्स रैकेट खुलासा: चल रहा था हाई प्रोफाइल देहव्यापार, बड़े शहरों से लाई जाती थीं लड़कियां, होती थी ऑनलाइन बुकिंग….

लखनऊ 19 सितम्बर 2020. राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना इलाके के शिवाजीपुरम स्थित शिवानी विहार में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मौके से सात युवतियां और पांच पुरुष को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मौके से लग्जरी वाहन, मोबाइल, आपत्तिजनक सामान और नकदी बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि यहां और कौन-कौन आते थे।

एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक शिवानी विहार में सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिली थी। इस पर डीसीपी उत्तरी शालिनी ने अलीगंज एसीपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। टीम ने बृहस्पतिवार देर रात को छापा मारा तो मकान के अंदर से सात युवतियां और पांच पुरूष पकड़े गए।

दूसरे राज्यों से लाई जाती थीं लड़कियां
पुलिस ने जानकारी दी कि ग्राहकों की बुकिंग ऑनलाइन होती थी। मोबाइल ऐप से बुकिंग के जरिए 15 दिन पहले ग्राहकों को टोकन मिलता था। दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश और मुंबई के अलावा लखनऊ के आसपास के जिलों से युवतियों को देह व्यापार के लिए लाया जाता था। पुलिस ने हिरासत में लिए गए सभी महिलाओं और पुरुषों को अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, कोविड-19 महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

छापेमारी के दौरान आरोपी के घर से महंगी गाड़ी, बाइक, 13 मोबाइल, करीब 7 हजार रुपये, 3 लेडीज पर्स, 3 मेल पर्स, 3 एटीएम कार्ड और कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है.

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.