Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट खुलासा: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरख धंदा, नजारा देख पुलिस रह गई दंग… चार युवतियां और तीन युवक गिरफ्तार…

सेक्स रैकेट खुलासा: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरख धंदा, नजारा देख पुलिस रह गई दंग… चार युवतियां और तीन युवक गिरफ्तार…
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 सितम्बर 2020. राजस्थान के बाड़मेर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया हैं जहां स्पा सेंटर के नाम पर खुलेआम जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस जब स्पा के अंदर पहुंची तो अंदर का नजारा देख कर दंग रह गई. जोधपुर रोड स्थित एक बिल्डिंग में लंबे समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने संचालक सहित तीन युवकों और चार युवतियों को गिरफ्तार किया हैं.

बालोतरा थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह चारण ने बताया कि अवैध व अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत निगरानी रखी जा रही थी. मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर की आड़ में यहां सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इस पर पुलिस ने एक कांस्टेबल को डमी ग्राहक बनाकर पचपदरा रोड स्थित स्पा सेंटर पर भेजा. यहां डमी ग्राहक कांस्टेबल ने स्पा सेंटर संचालक सुनील निवासी रामदेव कॉलोनी,जालोर से बातचीत की तो वह युवतियों से अनैतिक कार्य करवाने को तैयार हो गया. इस पर कांस्टेबल ने पुलिस को सूचना दी. फिर पुलिस टीम ने दबिश दी.

पुलिस दबिश के दौरान स्पा सेंटर पर दो कमरों में अनैनिक कार्य करते युवक-युवतियां रंगे हाथों पकड़े गए. पुलिस ने चार युवतियों सहित दो ग्राहक अविनाश निवासी बालोतरा, राजू बालोतरा व संचालक सुनील निवासी जालोर को रंगे हाथों पकड़ा। इन सातों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

Next Story