Begin typing your search above and press return to search.

SEX रैकेट : चलती इनोवा कार में चल रहा था सेक्स रैकेट…..4 लड़कियों समेत 6 पकड़ाये, आपत्तिजनक सामान भी मिला….. 10 मिनट में लड़कियां पहुंच मिल जाती थी कस्टमर के पास….व्हाट्सएप कॉल पर डिलिंग और आनलाइन पैमेंट का भी खुलासा

SEX रैकेट : चलती इनोवा कार में चल रहा था सेक्स रैकेट…..4 लड़कियों समेत 6 पकड़ाये, आपत्तिजनक सामान भी मिला….. 10 मिनट में लड़कियां पहुंच मिल जाती थी कस्टमर के पास….व्हाट्सएप कॉल पर डिलिंग और आनलाइन पैमेंट का भी खुलासा
X
By NPG News

हलद्वानी 27 जनवरी 2021। पुलिस ने एक हाईटेक सेक्स रैकेट को पकड़ा है। WhatsApp कॉल पर लड़कियों की डील होती थी….ऑनलाइन पैसे का ट्रांजेक्शन होता था और फिर 10-15 मिनट के भीतर लड़कियां अय्याशी के लिए उपलब्ध हो जाती थी। हैरानी की बात ये है कि पूरा सेक्स रैकेट चलती कार में चला करता था। इनोवा कार में सवार होकर लड़कियां अपने-अपने ग्राहकों तक पहुंचती थी।

हाईटेक तरीके से ये अनूठा सेक्स रैकेट उत्तराखंड के हल्द्वानी में चल रहा था। पुलिस ने इस सेक्स रैकेट की छापेमारी में कार से 4 लड़कियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। रैकेट के लोग तीन से चार दिन में हल्दवानी आता था और कार में साथ में लड़कियां भी होती थी। जिस उम्र और जिस कैटेगरी की लड़की की डिमांड की जाती थी और वो लड़कियां रेट के लिहाजा से कस्टमर को उपलब्ध करा दी जाती थी।

सभी लड़कियां अलग-अलग राज्यों की है। एक लड़की यूपी के पीलीभीत की और तीन लड़कियां पश्चिम बंगाल के कलियागंज, 24 परगना और सियालदह की रहने वाली है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक उसे गुप्त सूचना मिली थी कि टीपी नगर इलाके में संदिग्ध हालत में एक गाड़ी में लड़के-लड़कियां हैं. पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी लता बिष्ट अपनी टीम को लेकर उस इलाके में पहुंची जहां इनोवा कार में छह लोग सवार थे. जिसमें चार लड़कियां और दो लड़के शामिल थे. पुलिस ने जैसे ही इनसे पूछताछ की सच्चाई सामने आ गई.

पुलिस ने इनके पास से 11 मोबाइल फोन और कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की. पुलिस ने सारे सबूत मिलने के बाद चारों लड़कियों समेत सभी छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनपर धारा 294/34 आईपीसी और 5/7 अनैतिक व्यापार (निवारण ) अधिनियम 1956 ​के तहत केस दर्ज किया है. पूछताछ में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को पता लगा कि देह व्यापार में शामिल चार लड़कियों के लिए पकड़े गए दोनों लड़के ग्राहक लाने (दलाली) का काम करते थे.

Next Story