npg

SEX रैकेट: स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाती मिली लड़कियां… 6 युवतियों सहित 8 पकड़ाए

अजमेर 18 सितम्बर 2021. राजस्थान की अजमेर पुलिस ने पुष्कर में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि पुष्कर के बुद्धा रिलैक्स स्पा में इसके नाम पर देह व्यापार चल रहा है.  इस पर प्रशिक्षु आईपीएस सुमित व पुष्कर थाना अधिकारी […]

Spread the love

SEX रैकेट: स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाती मिली लड़कियां… 6 युवतियों सहित 8 पकड़ाए
X

अजमेर 18 सितम्बर 2021. राजस्थान की अजमेर पुलिस ने पुष्कर में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि पुष्कर के बुद्धा रिलैक्स स्पा में इसके नाम पर देह व्यापार चल रहा है. इस पर प्रशिक्षु आईपीएस सुमित व पुष्कर थाना अधिकारी महावीर शर्मा ने एक बोगस ग्राहक को स्पा सेंटर भेजा. जब स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना प्रमाणित हुई तो पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए वेश्यावृत्ति में लिप्त 6 युवतियों के साथ स्पा मैनेजर योगेश माली व एक अन्य कर्मचारी को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है.

दरअसल, बुद्धा स्पा को पाली निवासी मनोज कुमार ने ठेके पर ले रखा है जबकि योगेश नाम का शख्स इस स्पा को चला रहा है. गोवलिया निवासी मोनू रावत एवं योगेश दोनों मिलकर स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहे थे. योगेश,अजमेर के गुलाब बाड़ी का रहने वाला है. पुलिस ने गुरुद्वारे के पीछे स्थित कस्बे के बुद्धा रिलेक्स स्पा में छापेमारी की. इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इस कार्यवाही के दौरान ट्रेनी आईपीएस और सीओ ग्रामीण सुमित मेहरा, सीआई महावीर शर्मा सहित भारी पुलिस बल मौजूद था.

थाना प्रभारी महावीर शर्मा ने बताया कि इनसे जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. रिपोर्ट आने के बाद ही इस पूरी गिरोह की गतिविधियों का खुलासा हो पाएगा. गौरतलब है कि लंबे समय से धार्मिक नगरी पुष्कर में जिस्मफरोशी का काला कारोबार लंबे समय से चल रहा है.

Next Story