Begin typing your search above and press return to search.

SEX रैकेट का खुलासा: होटल में चल रहा था देह व्यापार… पुलिस पहुंची तो 1 महिला, दो युवतियां और 8 युवक पकड़ाये… आपत्तिजनक सामान भी जब्त

SEX रैकेट का खुलासा: होटल में चल रहा था देह व्यापार… पुलिस पहुंची तो 1 महिला, दो युवतियां और 8 युवक पकड़ाये… आपत्तिजनक सामान भी जब्त
X
By NPG News

मेरठ 3 जुलाई 2021. मेरठ कंकरखेड़ा स्थित एक होटल में गुरुवार को एएचटीयू ( एंटी ह्यूमैन ट्रैफिकिंग ) पुलिस टीम ने कंकरखेड़ा पुलिस के साथ मिलकर छापा मारा। पुलिस को यहां, देह व्यापार के धंधा होने की सूचना मिली थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने आठ पुरुष और एक महिला को हिरासत में लिया जबकि ह्यूमैन ट्रैफिकिंग की शिकार दो लड़कियों को भी टीम ने रेस्क्यू कराते हुए बंधन मुक्त कराया। पकड़े गए सभी आरोपियों को पुलिस अपने साथ एएचटीयू थाने ले गई। अब इनसे यह पता लगाने की काेशिश की जा रही है कि ह्यूमैन ट्रैफिकिंग का यह जाल कहां तक फैला है।

कंकरखेड़ा स्थित एक होटल में पुलिस को यहां देह व्यापार के धंधा होने की सूचना मिली थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मैनेजर सहित आठ पुरुष, एक महिला और दो युवतियों को पकड़ा है। बताया गया कि होटल के कमरों में कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस सभी को अपने साथ एएचटीयू थाने ले गई।
एसएसपी के पास शिकायत आई कि मेरठ के कई होटलों में देह व्यापार चलता है। कई जगहों पर पुलिस की सेटिंग भी रहती है। गुरुवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपी क्राइम रामअर्ज के निर्देश पर टीम गठित की गई। महिला थाना की सीओ रूपाली राय, सीओ दौराला संजीव दीक्षित और एएचटीयू की टीम गुरुवार को पुलिस रोहटा बाईपास पर स्थित होटल द लायन किंग पहुंची। जहां पर देह व्यापार होता मिला। पुलिस टीम ने होटल संचालक अक्की त्यागी को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा टीम ने मैनेजर सहित आठ पुरुष, एक महिला और दो युवतियों को भी पकड़ा है। इनमें रिसेप्शनिस्ट, दलाल, ग्राहक सहित अन्य शामिल हैं।

इसके बाद पुलिस आरोपियों को एएचटीयू थाने ले गई और आगे की छानबीन शुरू की गई। छापा मारने वाली टीम में रूपाली राय के अलावा विजय कुमार, विवेक कुमार, लतेश वर्मा, ऋषिपाल सिंह, ऊधम सिंह, मोहित कुमार, सोनी कुमारी, मीनाक्षी, सिद्धार्थ, पिंकी भाटी, नरेश कुमार, अनीस, संदीप और सुनीता गोस्वामी शामिल रहे।

पुलिस के मुताबिक, चार लोग देवेंद्र, प्रदीप, कर्म और अक्की त्यागी मिलकर होटल चलाते हैं। चारों की सहमति से ही होटल में देह व्यापार का धंधा चलता था। पुलिस ने मैनेजर सुमित और सुपरवाइजर राहुल से पूछताछ की। उसने चारों लोगों के बारे में पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी। इसके बाद एएचटीयू में होटल मालिकों को भी मुकदमे में नामजद कर लिया गया। नामजद देवेंद्र को लेकर कई चर्चाएं है। देवेंद्र कहां का निवासी है, इसकी पुलिस छानबीन कर रही है।

सीओ दौराला संजीव दीक्षित का कहना है कि कंकरखेड़ा के अन्य होटल की सूची तैयार कर जल्द ही चेकिंग कराई जाएगी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इसको लेकर एएचटीयू की टीम थाना पुलिस के साथ मिलकर अभियान चलाएगी। जिस होटल में यह धंधा होता है, उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Next Story