सेक्स रैकेट का खुलासा : पति-पत्नी के जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस का छापा….छापेमारी के दौरान ही पहुंच गये ग्राहक……पुलिस को मौके पर मिले डायरी में कई बड़े लोगों के नाम… लोगों ने की बेदम पिटाई

हाजीपुर 28 सितंबर 2020। बिहार के हाजीपुर में एक रिहायशी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। दंपति पर आरोप है कि दोनों ने एक युवती को 3 महीने से बंधक बना कर रखा था और उससे जबरन धंधा करवाते थे. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती घर से निकलकर भाग गई और इसकी जानकारी मुहल्लेवालों को दी. इस जानकारी के बाद मुहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मुहल्लेवालों ने इसकी जानकारी जब पुलिस को दी, तब सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया.

जब पुलिस ने दंपति के घर पर छापेमारी की तो इलाके में अफरातफरी मच गई. छापेमारी के दौरान पुलिस को घर से एक डायरी मिली, जिसमें सैकड़ों लोगों के नाम और नंबर लिखे हुए थे. पीड़ित पीड़ित युवती ने पुलिस से कहा है कि कई वर्दी वाले भी उसके पास आते रहे हैं. इसके अलावा दूर-दूर से कस्टमर बुलाए जाते थे. आरोपी दंपति सभी से मोटी रकम वसूलते थे. हद तो तब हो गई जब पुलिस के पहुंचने से पहले भी युवती के मोबाइल पर एक कस्टमर का फोन आया लेकिन जैसे ही युवक पहुंचा, मुहल्लेवालों ने उसे पकड़ लिया. लेकिन इसी बीच युवक मुहल्लेवालों को चकमा देकर फरार हो गया.

बंधक बनाई लड़की ने पुलिस को बताया कि यहां पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी के अलावा कई रसूखदार लोग आते थे. लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा. पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़ित युवती को भी थाने ले आई. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मुहल्ले में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.