सेक्स रैकेट का खुलासाः ओवर ब्रिज के पास चल रहा था देह व्यापार, 4 युवतियां सहित 6 गिरफ्तार…पुलिस जब मौके पर पहुंची तो नजारा….

महासमुंद 9 फरवरी 2021। महासमुंद पुलिस ने रेड कार्रवाई करते एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम ने मौके से चार युवतियां सहित दो युवकों को रंगे हाथों पकड़ा है। पकड़ी गयी युवतियों में तीन तुमगांव और एक दुर्ग अहिवारा की रहने वाली है। सभी को गिरफ्तार कर उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक तुमगांव पुलिस को सूचना मिली थी कि, ओवर ब्रिज के पास एक मकान में देह व्यापार चल रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद आज दोपहर में पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुये छह लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये आरोपियों में चार युवतियां है और दो युवक है, जिनके नाम रामप्रकाश पांडे और सूर्य प्रकाश शर्मा है। दोनों आरोपी उप्र के रहने वाले बताये जा रहे है।
वहीं पुलिस ने मौके से कंडोम से भरे तीन काटून भी जब्त किये है। भारी मात्रा में कंडोम मिलने से पुलिस को संदेह है कि आरोपियों का तार और भी कई लोगों से जुड़ा हो सकता है। फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई थाने में की गई है। साथ ही इस संबंध में पूछताछ भी जारी है।
बता दें इसके पहले भी तुमगांव के एक होटल में छापामार कार्रवाई कर युवक और युवतियों को देह व्यापार करते पकड़ा था।

Spread the love