Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट : कॉलगर्ल के साथ कांस्टेबल ने सेटिंग कर शुरू किया ब्लैकमेलिंग का धंधा…. कॉलगर्ल के ग्राहकों से वसूला करते थे हजारों-लाखोें… करतूत सुनकर दंग रह जायेंगे

सेक्स रैकेट : कॉलगर्ल के साथ कांस्टेबल ने सेटिंग कर शुरू किया ब्लैकमेलिंग का धंधा…. कॉलगर्ल के ग्राहकों से वसूला करते थे हजारों-लाखोें… करतूत सुनकर दंग रह जायेंगे
X
By NPG News

पीलीभीत 19 जनवरी 2021। पुलिस और कॉलगर्ल का एक ऐसा कॉकटेल सामने आया है कि सुनकर भी दंग रह जायेंगे। लड़कियां पहले ग्राहक तलाशती और फिर जब सेक्स के दौरान पुलिस को मैसेज भेजवा देती, जिसके बाद पुलिस की छापेमारी और फिर ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरू हो जाता। इस मामले में दो कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला सेहरामऊ उत्तरी थाने के गडवाखेड़ा चौकी का है, यहां तैनात दो कॉन्स्टेबलों ने मिलकर गडवाखेड़ा पुलिस चौकी को ही अय्याशी का अड्डा बना लिया। वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा नाम के दो कॉन्स्टेबल नजदीक की ही एक कॉलगर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल कर वसूली करते थे।

कॉलगर्ल जब लड़कों के साथ संबंध बना रही होती थी तो ये दोनों वहां पहुंचकर फर्जी रेड मार देते थे. जिसके बाद ये दोनों पकड़े गए लड़कों को छोड़ने के लिए मोटी रकम वसूल कर लेते थे. इस पूरे मामले से पर्दा उठने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए हैं.

इस पूरे जंजाल का खुलासा तब हुआ जब चौकी में तैनात एक अन्य कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल को अपने भरोसे में लिया और उससे फोन पर मामले से जुड़ी A to Z सारी जानकारी इकट्ठा कर ली. कॉन्स्टेबल ने कॉलगर्ल से की गई बात का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. जो देखते ही देखते वायरल हो गया और मीडिया से लेकर बड़े-बड़े अधिकारियों तक पहुंच गया.

वायरल ऑडिया में सामने आया कि दोनों आरोपी कॉन्स्टेबल भी कॉलगर्ल के साथ समय-समय पर संबंध बनाया करते थे. इतना ही नहीं, ये दोनों लड़की पर लड़कों को फंसाकर लाने का दबाव भी बनाते थे. इस पूरे मामले ने न सिर्फ उत्तर प्रदेश पुलिस को शर्मसार किया है बल्कि पूरी खाकी को ही कलंकित कर दिया है.

Next Story