सेक्स रैकेट : BJP नेता के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 कॉलगर्ल सहित 3 गिरफ्तार…. स्कूटी से ठिकाने पर पहुंचायी जाती थी लड़कियां

पंचकूला 8 सितंबर 2020। पंचकूला के मोरनी के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पंचकूला पुलिस ने दो लड़कियों को छुड़वाया और इस मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। अभी इस मामले में कई और गिरफ्तारियां होनी बाकी हैं। होटल मैनेजर से पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आधे पैसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने वाले सप्लायर ले लेते थे। वहीं पुलिस की तरफ से होटल के मालिक को काबू करने के लिए कई जगह दबिश दी गई है हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस की तरफ से लगातार उसके संबंधियों सहित सभी जगह छापा मारा जा रहा है। आरोपी भाजपा मोरनी मंडल का युवा अध्यक्ष है। पुलिस की तरफ से उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। उसकी कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

होटल के कमरों से आपत्ति जनक समान हुआ बरामद

पुलिस ने बताया कि मोरनी स्थित शिवालिक गेस्ट हाउस में जो कमरा सात हजार में युवतियों के साथ बुक किया गया था। वहां से आपत्तिजनक सामान और दवाएं भी मिली हैं। पुलिस ने कब्जे में लेकर उनको जांच के लिए मुधबन लैब भेज दिया है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों को किस तरह से मजबूर किया जा रहा है।

मोरनी के होटल शिवालिक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने होटल मालिक समेत चार पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मामले में शिकायतकर्ता एसीपी राजकुमार और दोनों युवतियां हैं। पुलिस ने होटल मालिक आरोपी महेंद्र सिंह, होटल मैनेजर ईशम सिंह, सप्लायर हरजीत सिंह और आरोपी मनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.