Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: पूर्व विधायक के बेटे के मकान में चल रहा था सेक्ट रैकेट, अंदर का नजारा देख पुलिस भी शर्म से हो गई पानी-पानी

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: पूर्व विधायक के बेटे के मकान में चल रहा था सेक्ट रैकेट, अंदर का नजारा देख पुलिस भी शर्म से हो गई पानी-पानी
X
By NPG News

प्रातापगढ़ 19 दिसंबर 2020. यूपी के प्रातापगढ़ जिले के नगर कोतवाली थाने की पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर तीन महिलाओं सहित चार लोंगों के विरुद्ध शुक्रवार की रात देह व्यापार की धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। सिविल लाइंस स्थित सीडीओ आवास से चंद कदमों की दूरी पर पूर्व विधायक के बेटे के मकान में सेक्ट रैकेट के संचालन का खुलासा हुआ है। शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारकर मौके से तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। एक युवती की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व विधायक के बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस में रोडवेज बस अड्डे से आगे मेन रोड पर ही पूर्व विधायक के बेटे गिरीश यादव का मकान है। उसने मकान को किराए पर दे रखा था। शुक्रवार को पुलिस ने यहां छापा मारकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने बताया कि मकान में किराये पर रहने वाली महिला सेक्स रैकेटे चलाती थी। वह युवतियों को बरगलाकर लेकर आती थी।

सिटी इलाके की एक युवती ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था महिला उसे प्रतापगढ़ लेकर आई। यहां उस पर दूसरों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। इनकार करने पर जानलेवा धमकी दी। गालीगलौज करने के साथ उसके साथ मारपीट भी की। उसकी सूचना पर छापा मारा गया था। पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं और मकान मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
बदनाम हो चुका है पूर्व विधायक के मकान
कुछ दिनों पूर्व सीओ सिटी ने गिरीश यादव के मकान में छापा मारकर कर जुआ खेल रहे कई लोगों को गिरफ्तार किया था। अब यहां सेक्स रेेकैट पकड़ा गया है। सेक्स रैकेट की संचालिका एक क्षेत्रीय पार्टी से भी जुड़ी है।

Next Story