सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चलती कार में चल रहा था देहव्यापार, चार युवती और दो युवक गिरफ्तार…..

हल्द्वानी 26 जनवरी 2021. उत्तर प्रदेश के हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में इनोवा कार सवार छह लोगों को पकड़ लिया। सभी से पूछताछ चल रही है। पकड़े गए लोगों में चार युवतियां व दो युवक शामिल है। युवक दिनेशपुर और गदरपुर के रहने वाले हैं। जबकि युवतियां ऊधमसिंह नगर व दिल्ली की रहने वाली है। पुलिस ने ट्रेसिंग के बाद इन्हें पकड़ा है। दावा है कि सभी देह व्यापार से जुड़े एक बड़े गैंग के लिए काम करते हैं।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि बाहरी नम्बर की एक इनोवा कार में दिल्ली व ऊधमसिंह नगर में देह व्यापार चलाने वाले गिरोह हल्द्वानी में भी लड़कियों की सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस इन्हें रंगेहाथ पकड़ना चाहती थी। सोमवार शाम सूचना मिली थी कि चार डिमांड पर चार युवतियां हल्द्वानी आने वाली है। जिसके बाद से पुलिस इनोवा की तलाश में जुटी थी।

देर रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी लता बिष्ट, एसएसआई मंगल सिंह नेगी, एसओजी व टीपीनगर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर बाइपास पर स्थित बार से 50 मीटर दूरी पर इनोवा में बैठे युवक-युवतियों को पकड़ लिया। जिसके बाद सभी को कोतवाली लाया गया। जहाँ उनसे घंटों पूछताछ की गई।

पूछताछ में उन्होंने देह व्यापार के धंधे में शामिल होने की बात कबूल ली। वहीं, एसएसआई मंगल सिंह नेगी ने बताया कि फिलहाल पूछताछ जारी है। ताकि गैंग के मुख्य सरगना और धंधे में शामिल अन्य लोगों को भी पकड़ा जा सके। चर्चा है कि ऑनलाइन बुकिंग के जरिये लड़कियां जिस्मफरोशी के लिए ग्राहकों के ठिकाने पर भेजी जाती थी।

Spread the love