सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एस्कॉर्ट ऑफिस की आड़ में चल रहा था देहव्यापार…ग्राहकों से करते थे लूटपाट चार महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

नई दिल्ली 17 फरवरी 2021। दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापा मारकर गिरोह में शामिल चार महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में सेक्स रैकेट चलाने वाली गिरोह की सरगना भी है। पुलिस ने बताया कि ये गिरोह एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर सेक्स रैकेट चलाता था। साथ ही ये लोग ग्राहकों के साथ लूटपाट भी करते थे।इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

गिरफ्तार लोगों में सेक्स रैकेट की सरगना भी शामिल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये लोग एस्कॉर्ट ऑफिस की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहे थे। इतना ही नहीं ये ग्राहकों से साथ लूट-पाट भी करते थे। जिनकी गिरफ्तार हई है उनके नाम रोशनी, दिव्यांश सोनी, सरिफा, मंजू और परमिला हैं। इनके पास से लूट का सामान, पांच मोबाइल फोन, 3500 रुपये और कुछ अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताय कि, नोएडा के सेक्टर-54 में खरगोश पार्क के पास चलाया जा रहा था। इस गिरोह की जो सरगना है उसका नाम रोशनी है और वो असम की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि रोशनी इंटरनेट पर मेघा एस्कॉर्ट सर्विस चला रही थी। इंटरनेट पर रोशनी ग्राहकों को लड़कियों की फोटो दिखाती थी। जब ग्राहक इनके पास आता था तो ये उससे लूट-पाट कर फरार हो जाती थी। ये कोई पहली बार नहीं है जब राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से इस प्रकार की खबर सामने आ रही हो। इससे पहले भी कई बार किसी मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में तो किसी होटल में सेक्स रैकेट भंडाफोड़ की खबरें सामने आती रही हैं। इस गोरख धंधे में कई लड़िकयां मजबूरी में जाती हैं तो कइयों को जबरन इसमें धकेला जाता है।

Spread the love