Begin typing your search above and press return to search.

विधायक के भाई के होटल में SEX रैकेट का भंडाफोड़, 9 लड़कियों सहित 13 गिरफ्तार…. पश्चिम बंगाल, दिल्ली से बुलाई गईं थीं लड़कियां…..

विधायक के भाई के होटल में SEX रैकेट का भंडाफोड़, 9 लड़कियों सहित 13 गिरफ्तार…. पश्चिम बंगाल, दिल्ली से बुलाई गईं थीं लड़कियां…..
X
By NPG News

बरेली 29 जुलाई 2020। शहर में रुहेलखंड विश्वविद्यालय के नजदीक डोहरा रोड पर नए बने होटल वेदा अवेन्यू बैंकेट हॉल में मंगलवार शाम सेक्स रैकेट पकड़ा गया। एसपी ने खुद छापा मारकर नौ लड़कियां और चार युवक को पकड़ा गया है। होटल वेदा अवेन्यू बैंकेट हॉल एक विधायक के भाई का है जो इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्होंने वेदा अवेन्यू बैंकेट हॉल के संचालन की जिम्मेदारी एक युवक को सौंप रखी थी। पुलिस ने इस युवक को भी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल व दिल्ली की नौ लड़कियों को पकड़ा। इसके अलावा हॉल में तीन लड़के भी मिले हैं। इन सभी को बारादरी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बैंकेट हॉल अभी जल्दी ही बनाया गया है। जिसमें प्रोग्राम के साथ ही कमरे भी बुक किये जाते हैं। बिल्डिंग के ऊपर कंस्ट्रक्शन का काम भी चल रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक विधायक के भतीजे होटल का संचालन कर रहे थे।

नौ लड़कियों के नौ कमरों के तोड़े पुलिस ने ताले

मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर बैंकेट हॉल वालों में हड़कंप मच गया। एक पुलिस टीम ने बैंकेट हॉल को घेर रखा था। जिससे कोई भी व्यक्ति बाहर न जा पाये। वहीं नौ कमरों के पुलिस ने ताले भी तोड़े हैं। पुलिस के दरवाजा खोलने के लिये कहने पर भी लड़कियों ने दरवाजा नहीं खोलाा तो उनके लॉक को तोड़ा गया है।

बुकिंग के साथ ही बैंकेट हॉल में भी आते थे ग्राहक

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि बैंकेट हॉल में पकड़ा गया सेक्स रैकेट बुकिंग पर काम करता था। यहां से लड़कियों को ग्राहक बुक करते थे। जिसके बाद उन्हें ग्राहक के बताये पते पर भेज दिया जाता था। वहीं कई ग्राहक बैंकेट हॉल में ही रुम सर्विस लेते थे। जिसमें लड़कियों के लिये अलग से चार्ज लगता था।

दो दिन से सेक्स रैकेट की रेकी कर रही थी पुलिस

बारादरी पुलिस दो दिन से सेक्स रैकेट की रेकी कर रही थी। सिविल ड्रेस में पुलिस वालों को तैनात किया गया था। दो दलालों ने अपने मोबाइल नंबर बांट दिये थे। उन पर काल आने के बाद लड़कियों को गाड़ी से भेजा जाता था। कुछ लोग गाड़ी लेकर खुद आते थे। गाड़ी सीधे बैंकेट हाल के अंदर जाती थी। वहां से लड़कियों को पसंद कर ले जाते थे। पुलिस वालों ने पूरी रेकी करने के बाद मंगलवार को छापा मारा। जिस पर सेक्स रैकेट में शामिल सभी धरे गये।

दो से तीन हजार नाइट पर बुक, आने जाने का किराया अलग

बैंकेट हाल से पकड़े गये दलालों ने बताया कि उन्होंने इसी महीने पश्चिम बंगाल से सात लड़कियों को बुलाया है। सभी की उम्र 25 से 35 के बीच है। बंगाल से बरेली आने और जाने का किराया दलाल देंगे। बुकिंग दो से तीन हजार रुपये नाइट की होती थी। इसमें दलालों और कॉल गर्ल की कमाई फिफ्टी फिफ्टी थी। काल गर्ल के रहने और खाने का जिम्मेदारी भी दलालों की थी।

पांच माह से चल रहा था रैकेट, छत पर सिगरेट के छल्ले उड़ातीं थी कालगर्ल

सेक्स रैकेट पिछले पांच माह से चल रहा था। कालगर्ल छतों पर और बाहर छज्जे पर खड़े होकर हुक्का पीती थीं। सिगरेट के धुएं के छल्ले बनाती थीं। पड़ोसी इसको लेकर कई बार आपत्ति कर चुके थे। इसके बावजूद रैकेट बंद नहीं हुआ।

विधायक के भाई ने किराये पर दिया होटल/बैंकेट हाल

कुदेशिया फाटक के पास किप्स कालोनी के रहने वाले विधायक के भाई एक कालेज से रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं। वह बिल्डिंग बनवा रहे थे। उनका कहना है कि होटल को किराये पर दिया था। इससे उनका कोई लेना देना नहीं है। किरायेदार बैंकेट हाल में क्या चला रहा था। इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। बैंकेट हाल के ऊपर बने कमरे और पूरा फ्लोर उसने किराये पर लिया था।

Next Story